Tuesday , November 21 2017
Home / District News / एम एलए कलवाकृति का सरकारी हॉस्पिटल का दौरा डॉक्टर्स की ग़ैरमौजूदगी पर नाराज़गी

एम एलए कलवाकृति का सरकारी हॉस्पिटल का दौरा डॉक्टर्स की ग़ैरमौजूदगी पर नाराज़गी

कलवाकुर्ती 18 सितंबर: कलवाकुर्ती एम एलए डॉ चुलाव मति चन्द्ररेड्डी ने सरकारी हॉस्पिटल का दौरा किया और यहां पर ईलाज के लिए आने वाले अफ़राद से मुलाक़ात की और फ़र्दन फ़र्दन ईलाज मुआलिजा और दवाईयों और दुसरे मुआइनाजात के ताल्लुक़ से मालूमात हासिल की।

सबने यहां के बारे में इतमीनान ज़ाहिर किया। लेकिन जब डाक्टर ने यहां के अमले के ताल्लुक़ से इंचार्ज डॉ स्वर्णा लता से दरयाफ़त किया तो मालूम हुआ कि 9 अफ़राद पर मुश्तमिल डॉक्टर्स का अमला है लेकिन सिर्फ 4 डॉक्टर्स मौजूद थे।

दरयाफ़त करने पर बक़ीया तमाम के रुख़स्त पर होने की इत्तेला दी गई जब उनके दरख़ास्त रुख़स्त तलब किया गया तो पेश नहीं किया गया और बताया कि हो सकता है फ़ोन पर इस की इत्तेला दी गई होगी।

वाज़िह हैके यहां के असल इंचार्ज डाक्टर श्योराम हैं। जबकि वो भी मौजूद नहीं थे एम एलए ने कहा कि उनकी आमद के मौके पर एसा हाल है तो बक़ीया दिनों में क्या हाल होगा। अफ़सोस का इज़हार किया और डॉ स्वर्णालता को हाज़िरी रजिस्टर की पाबंदी और दुसरे उमूर की मुकम्मिल निगहदाशत को कहा और एम एलए ने मीडीया से बात किए बग़ैर चले गए। जिसकी वजह से उनकी नाराज़गी ज़ाहिर हो रही थी कि उनके आमद की इत्तेला के बावजूद डॉक्टर्स का ये हाल है तो बक़ीया दिनों में डॉक्टर्स का मरीज़ों के साथ कैसा सुलूक होगा ज़ाहिर करता है इस मौके पर एम एलए के अलावा कौंसिलरस और दुसरे मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT