Wednesday , December 13 2017

एम पी से राज्य सभा के लिए मुस्लिम क़ाइद को नामज़द करने का मुतालिबा

मध्य प्रदेश में मुस्लिम कमेटीयों का ये मुतालिबा है कि पार्टी हाईकमान को उत्तर प्रदेश इंतेख़ाबात में हज़ीमत उठाने के बाद राज्य सभा के लिए एक मुक़ामी उम्मीदवार को नामज़द करना चाहीए क्योंकि रियासत मध्य प्रदेश में भी आइन्दा साल असें

मध्य प्रदेश में मुस्लिम कमेटीयों का ये मुतालिबा है कि पार्टी हाईकमान को उत्तर प्रदेश इंतेख़ाबात में हज़ीमत उठाने के बाद राज्य सभा के लिए एक मुक़ामी उम्मीदवार को नामज़द करना चाहीए क्योंकि रियासत मध्य प्रदेश में भी आइन्दा साल असेंबली इंतेख़ाबात मुनाक़िद शुदणी हैं और इस नुक्ते को ज़हन में रखने की ज़रूरत है।

इस मुतालिबा को बाअज़ कांग्रेसी क़ाइदीन की ताईद भी हासिल है। एक सीनीयर कम्यूनिटी क़ाइद के मुताबिक़ मुल़्क की आज़ादी से अब तक मुस्लमानों ने हमेशा ही कांग्रेस पर एतिमाद किया है और अब वक़्त आ गया है कि कांग्रेस भी मध्य प्रदेश से राज्य सभा नशिस्त की पेशकश करे।

मुस्लिम तंज़ीमों ने कल यहां कमला पार्क में एक इजलास मुनाक़िद किया था ताकि सोनीया गांधी पर ये दबाव डाला जा सके कि मौसूफ़ा राज्य सभा में एक मुस्लमान को नामज़द करें जिसके लिए इंतेख़ाबात 30 मार्च को होंगे। याद रहे कि मध्य प्रदेश में राजा ये सभा की 5 नशिस्तों के इंतेख़ाबात के लिए हाल ही में नोटीफ़िकेशन जारी किया गया है।

इस मौक़ा पर मध्य प्रदेश कांग्रेस मायनारीटी डिपार्टमेंट के क़ाइद मुहम्मद इदरीस ख़ान ने कहा कि हमें सिर्फ पार्टी के इब्तिदाई और बुनयादी सतह के क़ाइदीन का नाम तजवीज़ करना चाहीए।

TOPPOPULARRECENT