एयर एशिया का डिस्काउंट सेल : भारत में यात्रा के लिए 99 रुपये बेस फेयर, अंतरराष्ट्रीय सफर के लिए 444

एयर एशिया का डिस्काउंट सेल : भारत में यात्रा के लिए 99 रुपये बेस फेयर, अंतरराष्ट्रीय सफर के लिए 444
Click for full image

मुंबई :मलयेशिया की एयरलाइंस एयर एशिया ने रविवार को डिस्काउंट सेल का ऐलान किया है। एयर एशिया ने बयान जारी कर कहा कि अब आप 99 रुपये बेस फेयर के साथ डोमेस्टिक यात्रा कर सकते हैं और इंटरनैशनल सफर के लिए 444 रुपये का बेस फेयर तय किया गया है। इसके अलावा जो लोग उस समय में कोलकाता से मलयेशिया के जोहर बाहरु का सफर करना चाहते हैं उनके लिए बेस फेयर जीरो रुपये रखा गया है। इस सफर के लिए यात्रियों को सिर्फ टैक्स देना होगा।

यह ऑफर सीमित समय के लिए है। हालांकि इस ऑफर के तहत ट्रैवलिंग पीरियड मई 2018 से जनवरी 2019 है। इस ऑफर के साथ अपनी सीट बुक करने के लिए आपको आज (रविवार) रात 9:30 से 19 नवंबर तक बुकिंग करनी होगी।

एयर एशिया इंडिया के एमडी और सीईओ अमर अबरोल ने कहा कि अब तक का सबसे कम बेस फेयर रखा जाना प्रमोशन का हिस्सा है। इससे उन लोगों को फायदा होगा जो मई 2018 के बाद घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं।

डिस्काउंट वाले टिकट में भारत में उन जगहों के लिए सीट बुक की जा सकती है, जहां एयर एशिया ऑपरेट करती है जैसे, बेंगलुरु, कोच्चि, हैदराबाद, रांची, भुवनेश्वर, कोलकाता, नई दिल्ली और गोवा।

वहीं इंटरनैशनल डेस्टिनेशन में तिरुचिरापल्ली, कोच्चि, दिल्ली, भुवनेश्वर, जयपुर से कुआलालमपुर के लिए, मुंबई, कोलकाता से बाली के लिए और जयपुर, कोलकाता, कोच्चि, चेन्नै और बेंगलुरु से बैंकॉक के लिए टिकट बुक की जा सकती है।

ईयर एंड स्कीम के तहत एयर एशिया ने मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक के साथ भी टाइअप किया है। मोबिक्विक के जरिए टिकट बुक करने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा।

Top Stories