Wednesday , December 13 2017

एलबी नगर हलक़े असेम्बली के कांग्रेस उम्मीदवार की गिरफ़्तारी का मुतालिबा

बौखलाहट में तेलुगू देशम कारकुनों पर हमले का इल्ज़ाम : टी डी पी उम्मीदवार आर कृष्णैया

बौखलाहट में तेलुगू देशम कारकुनों पर हमले का इल्ज़ाम : टी डी पी उम्मीदवार आर कृष्णैया

हलक़े असेम्बली एलबी नगर के तेलुगू देशम उम्मीदवार आर कृष्णैया ने तेलुगू देशम कारकुनों पर हमले करने कांग्रेस उम्मीदवार डी सुधीर रेड्डी पर इल्ज़ाम आइद करते हुए उन्हें फ़ौरी गिरफ़्तार करने डी जी पी से मुतालिबा किया। उन्होंने कहा कि राय दही ख़त्म होने से पहले कांग्रेस उम्मीदवार को अपनी शिकस्त का एहसास हो गया है, जिसकी वजह से बौखलाहट का शिकार होकर उन्होंने टी डी पी कारकुनों पर उनकी नज़रों के सामने हमला किया, जिसकी वो सख़्त मज़म्मत करते हैं।

उन्होंने कहा कि किसी रुकन असेम्बली का तेलुगू देशम कारकुनों पर हमले करना बद बख्ता ना अमल है। कांग्रेस उम्मीदवार ने अपनी इमकानी शिकस्त को कामयाबी में तबदील करने के लिए टी डी पी के मुक़ामी क़ाइदीन को ख़रीद लिया और पैसा पानी की तरह बहाते हुए वोट ख़रीदने की कोशिश की, उनके तमाम सियासी हथकंडे नाकाम हो गए, जिसकी वजह से उन्होंने राय दहनदों में दहशत फैलाने के लिए तेलुगू देशम कारकुनों पर हमला किया।

इस हमले के बाद वो अवाम का मज़ीद एतेमाद खो चुके हैं और शिकस्त उनके सिरपुर सज़ा बन कर मंडला रही है। उन्होंने कहा कि जम्हूरियत में हक़ दही के मामले में मुकम्मल आज़ादी है, गुंडा गर्दी के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने तेलंगाना में तेलुगू देशम और बी जे पी इत्तेहाद की कामयाबी का इद्दिआ करते हुए कहा कि हुकूमत तशकील देने के लिए दोनों जमातों को वाज़िह अक्सरीयत हासिल हो जाएगी।

TOPPOPULARRECENT