Sunday , December 17 2017

एवान की कार्रवाई चलने नहीं देंगे: टी आर एस

टी आर एस ने तेलंगाना क़रारदाद की मंज़ूरी तक एवान की कार्रवाई चलने ना देने का ऐलान किया । स्पीकर पर जानिबदारी से काम करने का इल्ज़ाम आइद किया । प्रजा राज्यम अरकान असेंबली को कांग्रेस में शामिल नहीं किया गया और ना विहिप की ख़िलाफ़व

टी आर एस ने तेलंगाना क़रारदाद की मंज़ूरी तक एवान की कार्रवाई चलने ना देने का ऐलान किया । स्पीकर पर जानिबदारी से काम करने का इल्ज़ाम आइद किया । प्रजा राज्यम अरकान असेंबली को कांग्रेस में शामिल नहीं किया गया और ना विहिप की ख़िलाफ़वरज़ी करने वाले कांग्रेस अरकान के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई की जा रही है । सहाफ़ीयों से बात चीत करते हुए टी आर एस रुकन असेंबली मिस्टर हरीश राव ने कहा कि कांग्रेस तेलंगाना मसला से इन्हिराफ़ कररही है और असेंबली में भी तेलगू देशम तेलंगाना के मसला पर दोहरा रोल अदा कररही है ।

रियासत के अवाम हुकमरान कांग्रेस और तेलगू देशम दोनों से बज़तन हैं और ज़िमनी इंतिख़ाबात में दोनों जमातों को सबक़ सिखाएंगे । स्पीकर असेंबली मिस्टर एन मनोहर तेलंगाना मसला पर एवान असेंबली में जांबदाराना रोल अदा कररहे हैं । मनोहर का रवैय्या स्पीकर ओहदे केलिए धब्बा है । प्रजा राज्यम कांग्रेस में ज़म होगई है इस के अरकान को वज़ारत में शामिल किया गया और विहिप बनाया गया है । असेंबली के बाहर प्रजा राज्यम अरकान ख़ुद को कांग्रेस अरकान ज़ाहिर कररहे हैं ।

असेंबली में उन्हें प्रजा राज्यम तस्लीम किया जा रहा है । दूसरी जानिब जगन के 16 हामी कांग्रेस अरकान ने कांग्रेस विहिप की ख़िलाफ़वरज़ी की है जिस के स्पीकर ख़ुद गवाह हैं ताहम उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई गुरेज़ किया जा रहा है । जिस तरह असेंबली के बाहर तेलगू देशम तेलंगाना मसला पर दोहरा रोल अदा कररही है ।

असेंबली में तेलंगाना के तेलगू देशम अरकान असेंबली तेलंगाना की बात कररहे हैं जब कि सीमा आंधरा क़ाइदीन बजट की बात कररहे हैं असेंबली में तेलंगाना मसला को उठाने वाले तेलगू देशम अरकान असेंबली पहले क़ाइद अपोज़ीशन मिस्टर चंद्रा बाबू नायडू से तेलंगाना मसला पर इस्तिफ़सार करें । इस में हम तेलंगाना तेलगू देशम अरकान असेंबली का साथ देने तय्यार हैं ।

तेलगू देशम तेलंगाना के मसला पर सरबराह टी आर एस मिस्टर के चन्द्र शेखर राव को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए तेलंगाना मसला से बचने की कोशिश कररही हैं। आज हर पार्टी तेलंगाना का जो मसला उठा रही है इस का एज़ाज़ के सी आर और टी आर एस को है । तेलगू देशम आज के सी आर और टी आर एस को बद उनवान क़रार दे रही है अगर हम बद उनवान हैं तो तेलगू देशम ने 2009 में टी आर एस से इत्तिहाद क्यों किया था उस की वज़ाहत करें ।

TOPPOPULARRECENT