Monday , December 18 2017

एश्वर्या राय बचन 40 साल की होगईं

ऐक्ट्रीयस एश्वर्या राय बचन आज 40 साल की होगईं और इस मौके पर उन्होंने कैंसर के मरीज़ों के ईलाज के लिए नक़द रक़म बतौर अतिया पेश की।

ऐक्ट्रीयस एश्वर्या राय बचन आज 40 साल की होगईं और इस मौके पर उन्होंने कैंसर के मरीज़ों के ईलाज के लिए नक़द रक़म बतौर अतिया पेश की।

सुर्ख़ शलवार क़मीज़ में मलबूस एश्वर्या राय ने कहा कि वो इन सब मद्दाहों और ख़ैरख़ाहों का शुक्रिया अदा करती हैं जिन्होंने उन्हें सालगिरह‌ की मुबारकबाद दी। सालगिरह‌ भी है और दीवाली भी। लिहाज़ा हमारे ख़ानदान में इस वक़्त ख़ुशियां ही ख़ुशियां मनाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हर साल वो कुछ ना कुछ रक़म कैंसर के मरीज़ों केलिए बतौर अतिया देती आई हैं उनके वालदैन ने सिखाया है कि ज़रूरतमंद लोगों की इस तरह मदद करो कि उनकी ज़िंदगी में नुमायां तबदीली आजाए।

मैं समाज के तईं अपनी ज़िम्मेदारियों को निभाना चाहती हूँ। अलबत्ता उन्होंने अपनी बेटी आराध्या को अपने लिए बेहतरीन तोहफ़ा से ताबीर किया। अभिषेक बचन और एश्वर्या राय की शादी 2007 में हुई थी और उस वक़्त उनकी शादी के ज़बर्दस्त चर्चे हुए थे। एश्वर्या राय ने अपना फ़िल्मी कैरियर 1997 में आई तेलुगू फ़िल्म एरोवर से शुरू किया था जिसे मनी रत्नम ने डायरेक्ट किया था और उन के हीरो मलयालम फिल्मों के सुपर स्टार मोहन लाल थे जबकि पहली बाली वुड फ़िल्म और प्यार होगया उन्होंने बाली दयोल के साथ की थी लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर वो फ़िल्म नाकाम होगई थी।

उनकी कामयाब और हिट फिल्मों में हम दिल दे चुके सनम देवदास धूम। गुरु जोधा अकबर और सरकार राज क़ाबिल-ए-ज़िकर हैं।

TOPPOPULARRECENT