Saturday , July 21 2018

एसआई को हरासाँ करने रुकने असेंबली के भाई पर इल्ज़ाम

करीमनगर 11 जनवरी: दियानतदारी और फ़र्ज़शनासी के साथ ख़िदमत अंजाम देने वाले इंतेहाई ज़िम्मेदार सब इंस्पेक्टर जगन मोहन ने पदापल्ली रुकने असेंबली के भाई की तरफ से परेशान करने की वजह से ख़ुदकुशी करली, इस लिए रुकने असेंबली के भाई और एमएलए के ख़िलाफ़ क़त्ल का मुक़द्दमा दर्ज किया जाना चाहीए।

टीडीपी ज़िला सदर विजय रमना राव‌ ने ये बात कही। वो करीमनगर आर एंड बी गेस्ट हाऊस में प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एस आई जगन मोहन दस माह पहले तबादला हो कर आए थे, फिर दो साल मुकम्मल होने से पहले उनका तबादला किस वजह से किया गया?।

उन्होंने कहा कि अयम् एलए दासरी नारायण रेड्डी के भाई रमना रेड्डी रोज़ाना पेरोकारी में मसरूफ़ रहते हैं। एक ज़मीन के मुआमले में उनके कहने के मुताबिक़ एसआई ने अमल नहीं किया, इस लिए एसआई का वहां से तबादला करवा दिया गया, बग़ैर किसी वजह के तबादला किए जाने पर वो दिलबर्दाशता हो गए।

बच्चों को स्कूल में शरीक कराना और वहां से चले जाना एसआई के लिए एक मसला बन गया और बसंतनगर के एसआई को यहां तबादला करके बुलवा लिया गया। उन्होंने इल्ज़ाम आइद किया कि रियासत भर में सियासी मुदाख़िलत, अरकाने असेंबली और वुज़रा की सिफ़ारिश पर ही पुलिस वालों के तबादले किए जा रहे हैं और इस अमल के लिए लाखों रुपये एक से दूसरे के हाथ में मुंतक़िल किए जा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT