Monday , December 11 2017

एसपी लीडर ने प्लाट देकर की महविश की मदद

हॉरर किलिंग में अपने शौहर को खो चुकी महविश की मदद के लिए एसपी के सीनीयर लीडर सुजात आलम आगे आए हैं। उन्होंने महविश को ग्रेटर नोएडा में 100 गज का प्लाट देने का ऐलान किया है, साथ ही घर खानदान को नए सिरे से बसाने के लिए रसोई गैस सिलिंडर व तम

हॉरर किलिंग में अपने शौहर को खो चुकी महविश की मदद के लिए एसपी के सीनीयर लीडर सुजात आलम आगे आए हैं। उन्होंने महविश को ग्रेटर नोएडा में 100 गज का प्लाट देने का ऐलान किया है, साथ ही घर खानदान को नए सिरे से बसाने के लिए रसोई गैस सिलिंडर व तमाम किचन के सामान दिए। इससे पहले शौहर की मौत के चार दिन बाद उत्तर प्रदेश के वज़ीर ए आला अखिलेश यादव ने इक्तेसादी मदद के तौर पर महविश को 5 लाख रुपये दिए थे।

बता दें कि साल 2010 में महविश ने घर से भागकर अपने पड़ोसी अब्दुल हकीम से शादी कर ली थी। इससे नाराज गांव के लोगों ने 22 नवंबर 2012 को उसके शौहर की गोली मारकर कत्ल कर दिया। कत्ल की वारदात को पंचायत के फैसले के तहत अंजाम दिया गया था। जब यह मामला मशहूर हुआ तो यूपी की हुकूमत ने महविश को 5 लाख रुपये की माली मदद दी।

महविश को एक तरफ शौहर की मौत का सदमा और दूसरी तरफ ससुराल के ताने सुनने पड़े। हुकुमत की दी हुई मदद में से 2 लाख रुपये ससुराल के लोग खा गए। बाद में परेशान होकर महविश 18 जनवरी को अपनी दोनों बच्चियों के साथ अपने मायके चली गई और अपने शौहर के हिस्से के मकान में अपना कब्जा जमाया।

जुमे के रोज़ समाजवादी पार्टी के सीनीयर लीडर नेता सुजात आलम महविश से मिलने पहुंचे। उन्होंने महविश को ग्रेटर नोएडा में 100 गज का प्लाट देने का वादा किया। सुजात आलम ने महविश को रसोई गैस का सिलिंडर, किचन में काम आने वाले बर्तन और खाने-पीने के सामान भी दिए। उन्होंने सीएम अखिलेश यादव से मिलकर महविश को नौकरी दिलवाने की बात भी कही।

———–बशुक्रिया: नवभारत टाइम्स

TOPPOPULARRECENT