Monday , December 18 2017

ए पी म़्यूनिसिपल अकाउंट्स ऑफीसर दरजा में तक़र्रुरात(भरती) दरख़ास्तों की तलबी

सय्यद नाज़िम उद्दीन सदर अमान एजूकेशनल एंड वेलफ़ेर असोसी एष्ण के बमूजिब(मोताबिक) सेक्रेटरी ए पी पी एस सी की जानिब से म़्यूनिसिपल अकाउंट्स सब आरडेनेट सर्विसेस में अकाउंट्स ऑफीसर केटगेरी I , जूनियर अकाउंट्स ऑफीसर केटगेरी II और सिनयर

सय्यद नाज़िम उद्दीन सदर अमान एजूकेशनल एंड वेलफ़ेर असोसी एष्ण के बमूजिब(मोताबिक) सेक्रेटरी ए पी पी एस सी की जानिब से म़्यूनिसिपल अकाउंट्स सब आरडेनेट सर्विसेस में अकाउंट्स ऑफीसर केटगेरी I , जूनियर अकाउंट्स ऑफीसर केटगेरी II और सिनयर अकावनटनट केटगेरी III की 159 जायदादें(पोस्ट) तक़र्रुर तलब हैं ।

इन के लिए दरख़्वास्तें मतलूब हैं । जायदाद का नाम और उन की तादाद इस तरह हैं । अकाउंट्स ऑफीसर केटगेरी I की 10 जायदादें(पोस्ट) , जूनियर अकाउंट्स ऑफीसर केटगेरी II की 46 जायदादें(पोस्ट) , और सिनयर अकावनटेंट केटगेरी III की 103 जायदादें(पोस्ट) हैं । इन तीनों पोस्ट के लिए उम्मीदवार की तालीमी काबिलियत कॉमर्स में बैचलरस डिग्री होनी चाहीए ।

उम्मीदवार की उम्र यक्म जुलाई 2012 को 18 और 36 साल के दरमियान होनी चाहीए । दरख़ास्त फ़ार्म की प्रोसेसिंग फीस 100 रुपये और इमतिहानी फीस 80 रुपये को ए पी ऑनलाइन या S.B.I बंक के किसी भी ब्रांच में 5 जुलाई तक भर सकते हैं ।

ऑनलाइन दरख़ास्त दाख़िल करने की आख़िरी तारीख 7 जुलाई है । उसका तहरीर इम्तेहान 23 सितंबर को मुनाक़िद होगा । मज़ीद मालूमात apspsc.gov.in से हासिल करसकते हैं ।

TOPPOPULARRECENT