Monday , December 18 2017

ए पी में दसवीं जमात के इमतेहानात का 26 मार्च से आग़ाज़

आंध्र प्रदेश में दसवीं जमात के इमतेहानात 26 मार्च 2015 से शुरू होंगे और 11अप्रैल तक जारी रहेंगे।आंध्र प्रदेश के वज़ीर फ़रोग़ इंसानी वसाइल गंटा श्रीनिवास राव‌ ने कहा कि माबाद तक़सीम आंध्र प्रदेश में पहली मर्तबा मुनाक़िद शुदणी एस एससी इमत

आंध्र प्रदेश में दसवीं जमात के इमतेहानात 26 मार्च 2015 से शुरू होंगे और 11अप्रैल तक जारी रहेंगे।आंध्र प्रदेश के वज़ीर फ़रोग़ इंसानी वसाइल गंटा श्रीनिवास राव‌ ने कहा कि माबाद तक़सीम आंध्र प्रदेश में पहली मर्तबा मुनाक़िद शुदणी एस एससी इमतेहानात में तक़रीबन छः लाख तलबा हिस्सा लेंगे।

ये इमतेहानात 26 मार्च (जुमेरात) से शुरू होंगे और 11 अप्रैल को ख़त्म होंगे। उन्होंने कहा कि तालीमी केलिंडर को मल्हूज़ रखते हुए इन तवारीख़ का ताय्युन किया गया है और ये भी देखा गया हैके ये इमतेहानात और कोई दूसरे अहम तालीमी प्रोग्राम एक ही तारीख़ पर मुनाक़िद ना किए जाएं।

इस दौरान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के गवर्नर ई एस एल नरसिम्हन ने दोनों रियासतों के चीफ़ सेक्रेटरीज़ की मीटिंग तलब किया। बावर किया जाता हैके इंटरमेडीएट इमतेहानात को मुशतर्का तौर पर मुनाक़िद करने से दोनों रियासतों के पस-ओ-पेश और इस मसले पर रसा कुशी की इत्तेलाआत के तनाज़ुर में ये मीटिंग तलब किया गया था।

गवर्नर ने क़ब्लअज़ीं इस मसले पर दोनों रियासतों के वुज़राए तालीम की मीटिंग भी तलब किया था लेकिन इंटरमिडीएट इमतेहानात के मुशतर्का तौर पर इनइक़ाद से दोनों रियासतों के इनकार के सबब ये मीटिंग नाकाम साबित होगइ था।

TOPPOPULARRECENT