Wednesday , January 17 2018

ऐमएलसी सीटों की राय दही दुबारा 19 मार्च को होगी

हैदराबाद 10 मार्च: तेलंगाना विधान परिषद के क्षेत्र शिक्षकों हैदराबाद, रंगारेड्डी और महबूबनगर ऐमएलसी के लिए आयोजित राय दही को मंसूख़ कर दिया गया और इस तरह क्षेत्र शिक्षकों हैदराबाद रंगारेड्डी और महबूबनगर ऐमएलसी के लिए चुनाव के लिए 19 मार्च रविवार को दुबारा राय दही अमल में लाई जाएगी।

राज्य के चीफ़ इलेक्ट्रॉल ऑफीसर के बावसूक़ ज़राए ने ये बात बताई और कहा कि ऐमएलसी सीट के लिए सुबह 8 बजे से राय दही शुरू हुवी थी लेकिन काफी देर से बयालट पेपर में उम्मीदवारों की तस्वीरों के उलट फेर होने का पता चला जबकि उम्मीदवार लकशमया की फोटो के बाज़ू एक और उम्मीदवार माणिक रेड्डी का नाम प्रिंट हो गया जिस के खिलाफ ऐमएलसी सीट के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले विभिन्न उम्मीदवारों ने बयालट पेपर में पेश आई गलती से तुरंत चीफ़ इलेक्ट्रॉल ऑफीसर तेलंगाना भंवरलाल को वाक़िफ़ कराया और उम्मीदवारों की ओर से आने वाली शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए भंवरलाल ने ऐमएलसी चुनाव में पेश आई गलती से चीफ़ इलेक्शन कमीशन नई दिल्ली को वाक़िफ़ करवाया।

बताया जाता है कि भंवरलाल ने अपनी पेशकश रिपोर्ट में केंद्रीय चुनाव आयोग को मुकम्मिल तफ़सीलात से वाक़िफ़ करवाया। 19 मार्च को पूरा क्षेत्र में दुबारा राय दही आयोजित करवाने की मुख्य निर्वाचन अधिकारी तेलंगाना को निर्देश दिया।

TOPPOPULARRECENT