Wednesday , May 23 2018

ऐश्वर्या-अभिषेक के घर में लगी आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई : अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के घर में मंगलवार को दोपहर में आग लग गई। आग लगने के वक्त ये दोनों सैलिब्रिटी घर में नहीं थे। जैसे ही उन्हें आग लगने की खबर मिली, वे बदहवास हालत में घटनास्थल पर पहुंचे।

ऐश्वर्या के 13वीं मंजिल पर बने फ्लैट में आग लगने की घटना दोपहर की ही है। अग्निशमन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोपहर करीब 12.50 बजे हमारे नियंत्रण कक्ष को बांद्रा पश्चिम में स्थित ‘ला मेर’ इमारत की 13वीं मंजिल में आग लगने की सूचना मिली थी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद अग्निशमन दल को तुरंत घटनास्थल की ओर रवाना किया गया, जहां मामूली सी लगी आग पर तुरंत नियंत्रण पा लिया गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

मुंबई के मुख्य अग्निशमन अधिकारी पीएस रहांगडाले ने बताया कि अग्निशमन दल ने समय पर कार्रवाई की। हालांकि इमारत में अग्निशमन प्रणाली नहीं लगी थी।

गौरतलब है कि मुंबई के पॉश कहे जाने वाले बांद्रा इलाके की रिहायशी इमारत ‘ला मेर’ में ऐश्वर्या और अभिषेक का फ्लैट है, जो कि 13वीं मंजिल पर स्थित है। इस इमारत में कुल 16 मंजिलें हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या और दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर पहले इसी बहुमंजिला इमारत में रहते थे।

TOPPOPULARRECENT