ऐश्वर्या पर किये गए विवादित ट्वीट पर बोले विवेक ओबेरॉय- “गलती साबित करो तो ही मांगूंगा माफी”

ऐश्वर्या पर किये गए विवादित ट्वीट पर बोले विवेक ओबेरॉय- “गलती साबित करो तो ही मांगूंगा माफी”

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से एक मजेदार मीम शेयर किया. यह मीम विवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान और अभिषेक बच्चन से जुड़ा हुआ है. इस ट्वीट की वजह से विवेक की काफी आलोचना भी की गई.

विवेक ओबेरॉय ने इस ट्वीट को लेकर बयान दिया है कि यदि कोई उनकी गलती साबित करे तो वो माफी मांगने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा, “हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई पॉलिटिक्स नहीं..सिर्फ लाइफ. क्रेडिट: @pavansingh1985.” उन्होंने इसके साथ एक स्माइली वाली इमोजी भी पोस्ट की है. इस मीम में तीन एश्वर्या राय से जुड़ी तस्वीर तीन अलग-अलग तस्वीरों पर अलग-अलग कैप्शन लिखे हुए हैं.

विवेक ओबेरॉय के इस मीम पर लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोगों ने इसे काफी क्रिएटिव और फनी बताया है. वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग विवेक को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने विवेक को ‘मर्द बनने’ की सलाह दी है. एक यूजर ने उन्हें ‘औरतों की इज्जत करने’ के लिए कहा है.

विवेक ओबेरॉय इस मीम को शेयर कर बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. महाराष्ट्र महिला आयोग ने उन्हें इसके लिए एक नोटिस भेजा है. माना जा रहा है कि विवेक के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है.

नोटिस जारी होने पर विवेक ओबेरॉय ने कहा, “मैंने ये सब किसी पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है. हम सभी का एक अतीत होता है. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. जब आप अपने अतीत के बारे में बात करते हैं तो क्या खुद को अपमानित महसूस करते हैं? मीम बनाने के लिए लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा? मुझे महिला आयोग से इस विषय में बात करनी है.”

इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता नवाब मलिक ने कहा की जिस तरह विवेक ओबेरॉय ने पद्मश्री से सम्मानित महिला का ट्वीट कर अपमान किया है वो ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि “विवेक को माफी मांगनी चाहिए, वरना इसका खामियाजा उन्हें भुगतना होगा. महिला आयोग इस मामले में उन पर मुकदमा करे और कर्रवाई करे.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. सोनम ने इस मीम को ‘बेहूदा और असभ्य’ बताया है.

Top Stories