ऐश्वर्या राय को लेकर विवेक ओबेराय का विवादित ट्वीट, उठी गिरफ्तारी की मांग

ऐश्वर्या राय को लेकर विवेक ओबेराय का विवादित ट्वीट, उठी गिरफ्तारी की मांग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम कर रहे बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेराय ने एग्जिट पोल को लेकर ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और सलमान खान की ऐसी फोटो शेयर की जिसमें वह फंस गए हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से तीन फोटो ट्वीट की. जिसे लेकर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी है.

दरअसल एग्जिट पोल को लेकर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से जो तीन फोटो शेयर की उसमें पहली फोटो में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक साथ हैं. इस पर लिखा है ओपिनियन पोल. दूसरी फोटो में विवेक स्वयं ऐश्वर्या के साथ नजर आ रहे हैं इसमेंं लिखा है एग्जिट पोल. जबकि तीसरी फोटो मेंं ऐश्वर्या राय उनके पति अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की फोटो है जिसमें लिखा है रिजल्ट.

ऐश्वर्या राय को लेकर विवेक ओबेराय का विवादित ट्वीट, उठी गिरफ्तारी की मांग 1

विवेक ओबेराय ने इस फोटो पर कैप्शन लिखा है, “क्रियेटिव.. नो पॉलिटिक्स हेयर, जस्ट लाइफ” ओबेराय द्वारा इस ट्वीट के बाद महाराष्ट्र की नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) ने उनके रेवैये पर कड़ी आपत्ति जताई है.

ट्वीट में अपने अलावा 4 अन्य लोगों की निजी जिंदगी का मजाक बनाने के लिए विवेक के ट्वीट पर एनसीपी ने सवाल उठाया. एनसीपी ने लिखा, “कोई एक पद्मश्री सम्मानित शख्स के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है. राष्ट्रीय और राज्य महिला कमीशन क्या कर रहा है?” एनसीपी ने मांग की, “विवेक ओबेरॉय के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए और उसे गिरफ्तार करना चाहिए.”

Top Stories