Sunday , December 17 2017

ऐश्वर्या राय सेवन हिलज़ हॉस्पिटल में शरीक

मुंबई 16 नवंबर (पी टी आई) बाली वुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ज़चगी के लिए मुंबई के मज़ाफ़ाती इलाक़ा अंधेरी में वाक़्य हॉस्पिटल में शरीक हो गईं। बच्चन ख़ानदान के तर्जुमान ने बताया कि ऐश्वर्या राय को कल रात देर गए अंधेरी के सेवन हिलज़ हॉस्प

मुंबई 16 नवंबर (पी टी आई) बाली वुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ज़चगी के लिए मुंबई के मज़ाफ़ाती इलाक़ा अंधेरी में वाक़्य हॉस्पिटल में शरीक हो गईं। बच्चन ख़ानदान के तर्जुमान ने बताया कि ऐश्वर्या राय को कल रात देर गए अंधेरी के सेवन हिलज़ हॉस्पिटल में शरीक किया गया है।

ताहम अभी तक ये मालूम नहीं हुआ कि इन की ज़चगी कब होगी। क़ब्लअज़ीं मेगा स्टार और ऐश्वर्या राय के ख़ुसर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर् पर लिखा था कि एक या दो दिन में वो दादा बनने वाले हैं। उन्हें अपने घर में नए मेहमान की आमद का बेसबरी से इंतिज़ार है।

गुज़श्ता हफ़्ता ऐश्वर्या राय ने दवाख़ाना पहुंच कर अपना मामूल का चेक अप करवाया था। ऐश्वर्या राय के माँ बनने से मुताल्लिक़ पेश क़ियासयों के दरमयान सट्टे बाज़ों का कारोबार भी ज़बरदस्त चल रहा है। लड़का या लड़की तव्वुलुद होने के बारे में शर्तें लगाई जा रही है और बाअज़ लोग जुड़वां बच्चों के पैदा होने की भी शर्तें लगा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT