ऐसी ख्वातीन के साथ होता है रेप: अदालत

ऐसी ख्वातीन के साथ होता है रेप: अदालत
Click for full image

चीन: चीन की एक अदालत ने ख्वातीन के बढते रेप के मामलों को लेकर मुतनाज़ा बयान दिया है। अदालत का कहना है कि जो ख़्वातीन स्मोक करती हैं, शराब पीती हैं और सही तरीके से कपडे नहीं पहनती उनके साथ रेप के मामले ज्यादा होते हैं। अदालत ट कहना है कि मुजरिम ऐसी ख्वातीन को आसानी से निशाना बना लेते हैं। साथ ही अपनी गंदी आदतों की वजह से ऐसी ख़्वातीन मुजरिमों के लिए आसान टारगेट मानती हैं।

162 में 151 रेप के मामलों का मुताआला करते हुए पेइचिंग की एक अदालत ने ख्वातीन को सलाह दी कि वे रेप से बचने के लिए अपनी गंदी आदतें बदलें।

अदालत का कहना है कि स्मोक और ड्रिंक करने वाली ख़्वातीन ज़राइम पेशा अनासिर को रेप के लिए उकसाती हैं। अदालत ने यह भी कहा कि ऐसे अनासिर की सेक्स की जरूरतें पूरी नहीं हो पाती है। इन लोगों को अपने अच्छे या बुरे का भी ख्याल नहीं रहता है। अदालत के इस फैसले की सख्त मुज़म्मत हो रही है।

लोग अदालत के इस फैसले को पीछे ले जाना वाला भी बता रहे हैं। अदालत ने जिन मामलों का स्टडी किया उनमें कई रेप मुतास्सिरा ऐसी हैं जो स्मोकिंग और शराब पीने की खराब आदतों से लबरेज़ थीं। स्टडी के दौरान अदालत ने यह भी पाया कि जब मुतास्सिरा के साथ वारदात हुई तब उन्होंने गलत ढंग से कपडे पहने हुए थे।

Top Stories