Thursday , January 18 2018

ऐसे होगा देश का विकास? बीजेपी नेता के बेटे ने संग मिल लूटी महिला की आबरू

छत्तीसगढ़: देश में विकास और शांति लाने की बातें करने वाली बीजेपी के नेताओं की बात करें तो उनके बयानों से ही पार्टी की सोच झलकती है। लेकिन बात करें इन नेताओं के परिजनों की तो वो भी खुद को किसी मंत्री से कम नहीं समझते हैं। आये दिन मीडिया के माध्यम से हमें किसी न किसी नेता के परिजन द्वारा आम जनता से की गयी बदसलूकी की जानकारी मिलती रहती है, कुछ ऐसी ही खबर सामने आयी है छत्तीसगढ़ से जहाँ एक बीजेपी नेता के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिल गैंगरेप कर डाला।

घटना राज्य के महासमुंद जिले के गाँव पिरडा की है जहाँ बाहर शौच करने गयी के महिला से तीन युवकों ने गैंगरेप कर डाला। इस बात शिकायत पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने कार्यवाई करते हुए युवकों को गिरफ्तार करने के लिए आपरेशन शुरू किये जिसमें दो आरोपी पकड़े गए जबकि तीसरा आरोपी फरार है। फरार आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि वो बीजेपी नेता जसबीर सिंह सलूजा का बेटा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इन तीन आरोपियों ने महिला बीना (काल्पनिक नाम), 36 को उसके घर के पिछवाड़े से जबरन उठा कार में बिठा किसी अनजान जगह ले गए , जहाँ इन तीनों युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और वीडियो भी बनाई। बलात्कारियों ने महिला को इस घटना का जिक्र किसी के साथ करने की सूरत में वीडियो ऑनलाइन डालने की भी धमकी दी। पुलिस ने कोशिशों के चलते 3 में से 2 आरोपी जिनका नाम देवेंद्र और फरीद अली है को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बीजेपी नेता का बेटा प्रिंस सलूजा फरार है।

TOPPOPULARRECENT