Monday , November 20 2017
Home / Entertainment / ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के खिलाफ तोड़-फोड़: 12 MNS कार्यकर्ता गिरफ्तार

‘ऐ दिल है मुश्किल’ के खिलाफ तोड़-फोड़: 12 MNS कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की इकाई महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना के कार्यकर्ताओं ने दक्षिणी मुंबई के मेट्रो सिनेमा के बाहर प्रदर्शन किया और कहा कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म दिखाने नहीं देंगे. करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की स्क्रीनिंग का विरोध कर रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 12 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी तरफ, पार्टी ने फिल्म निर्माता करण जौहर के इस बयान को खारिज किया कि वह भविष्य में पाकिस्तान की प्रतिभाओं के साथ काम नहीं करेंगे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

राज ठाकरे की पार्टी ने सिनेमाघर प्रबंधन से पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान अभिनीत ऐ दिल है मुश्किल फिल्म का कोई भी शो नहीं चलाने को कहा. आजाद मैदान थाने के प्रभारी विजय कदम ने बताया, हमने MNS के 12 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम और दंड प्रक्रिया संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. जौहर ने कल उनकी फिल्म की रिलीज रोकने की मांग करने वालों से अपील की थी वह ऐसा न करें, कियोंकि वह अब पाकिस्तान की प्रतिभाओं के साथ काम नहीं करेंगे.
जनसत्ता के ख़बरों के अनुसार, मनसे की सिनेमा शाखा के प्रमुख अमेय खोपकर ने राज ठाकरे और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मिलने के बाद कहा कि वे रिलीज के विरोध को लेकर दृड हैं. खोपकर ने कहा, हम सिंगल स्क्रीन्स और मल्टीप्लेक्स में फिल्म दिखाने नहीं देंगे. हालांकि राज ठाकरे नीत मनसे ने आज कहा कि जौहर को वास्तविकता देर से समझ आई. वहीं करण की ओर से वीडियो जारी कर सफाई देने के बावजूद राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस फिल्म की रिलीज का लगातार विरोध कर रही है. इसे लेकर बुधवार को एमएनएस कार्यकर्ताओं ने मुंबई के मेट्रो सिनेमा हॉल में जमकर हंगामा किया. आजाद मैदान थाने के प्रभारी विजय कदम ने बताया, हमने MNS के 12 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम और दंड प्रक्रिया संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. यह फिल्म दिवाली से पहले 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

TOPPOPULARRECENT