ऑनर किलिंगः प्रेम विवाह की चाह पर पिता ने दी बेटी को दर्दनाक मौत

ऑनर किलिंगः प्रेम विवाह की चाह पर पिता ने दी बेटी को दर्दनाक मौत
Click for full image

गाजियाबाद: बेटी को अपने प्रेमी से विवाह करने के शक पर पिता ने कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. शव को गली में फेंक आरोपी पिता ने खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने में किया आत्मसमर्पण.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जागरण के अनुसार, गाजियाबाद जिले के इंद्रापुरी कॉलोनी में रह रहे एक व्यक्ति ने बुधवार सुबह अंतरजातीय विवाह करने के शक में अपनी ही बेटी की कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया इसके बाद आरोपी पिता ने शव को गली में फेंक कर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर लोनी बॉर्डर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया. जहां उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पत्नी की तहरीर पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.
गौरतलब है कि आरोपी व्यक्ति का नाम आशाराम है मूलरूप से एटा थाना बहोरा गांव नरदोली निवासी है आशाराम सपरिवार इंद्रापुरी कॉलोनी गाजियाबाद में रहता है. उसके दो बेटे व चार बेटियां हैं. वह सिलाई का काम करता है. पत्नी रेखा बुधवार सुबह पांच बजे दूध लेने गई थी.

सबसे बड़ी बेटी सोनिया ऊपर के कमरे में सो रही थी। बाकी तीन बेटियां दूसरे कमरे में सो रही थीं. दोनों बेटे हरियाणा के हिसार गए हुए थे जहां उनके चाचा रहते हैं.आशाराम ने सुबह साढ़े पांच बजे बेटी सोनिया के कमरे में जाकर कुल्हारी से गर्दन काट दिया फिर शव को गली में फेंक खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. थाना अद्यक्ष अनिल यादव ने बताया कि पूछताछ में उन्होंने बताया कि उसे शक था कि बेटी किसी दूसरे जाति के लड़के के साथ विवाह करने वाली है जिससे नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया.

आशाराम ने पुलिस को यह भी बताया कि बेटी सोनिया तिन वर्ष पूर्व एक गैर जाति के लड़के के साथ भाग गई थी जोकि दिल्ली में मिली थी. छह माह पूर्व मेरी बहन की दोस्त उसका प्रेम प्रसंग हो गया। वह उससे प्रेम विवाह करना चाहती थी पांच दिन पहले उस लड़के के साथ भाग गई थी, लेकिन कुछ घंटों में उसे ढूढ़ लिया गया. वह तीन दिन से बेउसे समझा रहा था, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। इससे नाराज होकर उसने बेटी की हत्या कर दी।

Top Stories