Sunday , December 17 2017

ऑनर किलिंग: नौजवान लड़के और लड़की के हाथ-पैर और Genitals काटे

उत्तराखंड में ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता थाना इलाके के तहत नानकसागर डाम में नौजवान लड़का और लड़कीके हाथ-पैर और Genitals कटे दो लाश बरामद किए गए हैं। पुलिस इसए ऑनर किलिंग का मामला मान रही है। डीएसपी जेआर जोशी ने बताया कि नानकसागर डाम स

उत्तराखंड में ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता थाना इलाके के तहत नानकसागर डाम में नौजवान लड़का और लड़कीके हाथ-पैर और Genitals कटे दो लाश बरामद किए गए हैं। पुलिस इसए ऑनर किलिंग का मामला मान रही है। डीएसपी जेआर जोशी ने बताया कि नानकसागर डाम से पीर की सुबह 6 बजे दो नामालूम लाश बरामद किए गए हैं।

जोशी ने बताया कि लाशों के हालात देखकर यह मामला ऑनर किलिंग का लगताहै। उन्होंने बताया कि तकरीबन 18 20 साल के लगने वाले दोनों नौजवान लड़के और लड़की के सिर व लडके का बुरी तरह से अलग किया हुआ Genitals बरामद नहीं हुआ है।

जोशी के मुताबिक , तकरीबन एक दो दिन पहले दोनों लाशों के दोनों हाथ, दोनों पैर भी काटकर अलग-अलग किए गए हैं, लेकिन हाथ व पैर बरामद हो गए हैं। नौजवान लड़के और लड़की के लाश के साथ चप्पल भी बरामद हुए हैं। लडके की लाश को कत्ल करने के बाद जलाने की भी कोशिश की गयी है। दोनों लाशो को कोनंगी हालत में बरामद किया गया है। वाकिया से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

ज़ाय वाकिया के आसपास गैर कानूनी शराब बनाने व जंगलों में गैर कानूनी कटान करने के मामले आए दिन आते रहते हैं। पुलिस के मुताबिक , नानकसागर डाम के पास मुजरिमाना रुझहान के कुछ देही इलाके ऐसे हैं जहां पुलिस फोर्स जाने से कतराता है। ऑनर किलिंग के इससे पहले भी यहां इस तरह के वाकिया हो चुके है।

TOPPOPULARRECENT