ऑनलाइन मज़ाक़ बनने पर 11 वर्षीय बच्चे ने की आत्महत्या

ऑनलाइन मज़ाक़ बनने पर 11 वर्षीय बच्चे ने की आत्महत्या

लिंसियांग: अमेरिकी राज्य मिशिगन में एक 11 वर्षीय बच्चे ने कथित तौर पर ऑनलाइन भोंदे मजाक का निशाना बनाए जाने के बाद आत्महत्या कर ली।यह भी कहा जा रहा है कि बच्चे ने अपनी एक 13 वर्षीय दोस्त लड़की की ओर से आत्महत्या की खबर के बाद यह कदम उठाया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि नौ उम्र लड़के ने 14 मार्च को फंदे में लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके दौरान वह बुरी तरह घायल हुए, लेकिन इलाज के दौरान वह पिछले सप्ताह अस्पताल में चल बसा।

Sweetest boy in the world! 💕

Posted by Prayers to Tysen on Monday, March 27, 2017

One of my favorites! 💞🙏🏻

Posted by Prayers to Tysen on Sunday, April 9, 2017

किडज़ स्पॉट नामक वेबसाइट के अनुसार आत्महत्या करने वाले लड़के टाईसोन बेंज की माँ कैटरीना का कहना है कि उनके बच्चे के साथ ऑनलाइन भोंदे और अपमानजनक मजाक किया गया।

कैटरीना गोस ने अपने बेटे को याद करते हुए बताया कि वह बहुत ही प्यार करने वाला बुद्धिमान बच्चा था, उसे न केवल खेलों में रुचि थी, बल्कि वह पढ़ाई में भी हमेशा अच्छे नंबर प्राप्त करता था। वेबसाइट के अनुसार कैटरीना गोस ने यह आशंका भी जताई कि मुमकिन है उनके बेटे ने अपनी 13 वर्षीय प्रेमिका की आत्महत्या के बाद यह कदम उठाया हो।

गौरतलब है कि इस साल फरवरी में मिशिगन की एक 13 वर्षीय लड़की मेघन एवांज़ ने मां के डाँटने के बाद आत्महत्या कर ली थी। वेबसाइट के अनुसार माना जा रहा है कि 11 वर्षीय लड़के ने उसी लड़की से आत्महत्या किए जाने के बाद यह कदम उठाया हो, लेकिन इस संबंध में अंतिम पुष्टि नहीं की जा सकी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर बच्चे की आत्महत्या पर अफसोस किया जा रहा है, जबकि बच्चे की याद में कई सोशल मीडिया पेज भी बनाए गए हैं।

Top Stories