Friday , November 24 2017
Home / Sports / ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने अभद्र व्यवहार के लिए भारत से माफी मांगी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने अभद्र व्यवहार के लिए भारत से माफी मांगी

धर्मशाला : भारत के हाथों टेस्ट सीरीज में 2-1 से करारी शिकस्त झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने अभद्र व्यवहार के लिए भारत से माफी मांगी है. स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘कई बार हम खुद में खोए रहते हैं और फिर भावनाओं में बहकर ऐसी गलती हो जाती है, कल हुई गलती के लिए मैं माफी मांगता हूं.’

ये पूरा वाकया शुरू हुआ विजय के एक कैच से जब भारतीय सलामी बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में जोश हेजलवुड का कैच पकड़ने का दावा किया जो टीवी अंपायर ने बाद में खारिज कर दिया. इससे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ काफी नाराज दिखे और उन्होंने मुरली विजय को भद्दी गाली दी थी.

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 54वें ओवर की तीसरी गेंद पर हेजलवुड का स्लिप में कैच उछाला जिसे विजय ने लपकने का दावा किया और जिसके बाद भारतीय खिलाड़ी पवेलियन की ओर जाने लगे. लेकिन टीवी अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया और भारतीय खिलाड़ियों को वापिस बुलाया गया.

विजय को तेजी से पैवेलियन की ओर भागते देख ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में मौजूद स्मिथ खासे नाराज दिखे और टीवी कैमरा ने गाली देते हुए उनकी तस्वीर कैद कर ली. जिसके बाद इस पर जमकर विवाद हुआ था. हालांकि आज भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज जीत के साथ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज़ को 2-1 से अपने नाम कर लिया है.

TOPPOPULARRECENT