Wednesday , December 13 2017

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना की जांच का आदेश, दो संदिग्ध गिरफ्तार

असम सरकार ने मंगलवार रात बरसापारा स्टेडियम से मैच खेलकर वापस लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना की जांच का आदेश दिया है. इसी क्रम में पुलिस ने घटना में शामिल होने के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल मीडिया साइटों पर लोग इस घटना को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं और आलोचनाएं भी कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि इस घटना के लिए असम के लोगों को दोषी नहीं ठहराना चाहिए. इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी एरॉन फिंच ने ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, होटल जा रही टीम की बस की खिड़की पर पत्थर फेंका गया. थोड़ा डरावना था.

इस पोस्ट के साथ फिंच ने टीम की बस की टूटी खिड़की का एक फोटो भी शेयर किया. असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने एक ट्वीट में लिखा, इस घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जांच चल रही है और पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है.

असम के खेल मंत्री नाबा दोले ने होटल रेडिसन ब्लू में बुधवार को संवादाताओं से कहा कि सरकार ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं और दोषियों को सजा दी जाएगी. असम के मुख्यमंत्री सोनोवाल ने पुलिस और नागरिक प्रशासन को तुरंत प्रभाव के साथ इस मामले की जांच और दोषियों को सजा देने के आदेश दिए हैं.

TOPPOPULARRECENT