Sunday , December 17 2017

ऑस्ट्रेलियाई बोलरों के ख़िलाफ नौ और कार्तिक ने इज़्ज़त बिचाली

कारडीफ 5 जून ( एजैंसीज़ ) ऑस्ट्रेलियाई बोलरों के ख़िलाफ हुंदुस्तानी टाप आर्डर नाकाम रहा जैसा कि 17 वें ओवर में ही सिर्फ़ 55 रन के मजमूई स्कोर पर 5 खिलाड़ी पवेलीयन लूट चुके थे, लेकिन इस म़ौका पर टीम में मौजूद 2 कीपरों दिनेश कार्तिक और कप्त

कारडीफ 5 जून ( एजैंसीज़ ) ऑस्ट्रेलियाई बोलरों के ख़िलाफ हुंदुस्तानी टाप आर्डर नाकाम रहा जैसा कि 17 वें ओवर में ही सिर्फ़ 55 रन के मजमूई स्कोर पर 5 खिलाड़ी पवेलीयन लूट चुके थे, लेकिन इस म़ौका पर टीम में मौजूद 2 कीपरों दिनेश कार्तिक और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने छुटें विकेट के लिए 211 रंज़ की पार्टनरशिप निभाते हुए टीम को शर्मनाक बैटिंग मुज़ाहिरे से हिंदूस्तानी टीम को महफूज़ रख लिया।

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ आई सी सी चैंपियंस ट्रॉफ़ी के ज़िमन में मुना]िकदा वार्म अप म़ुकाबले में हिंदूस्तानी टीम ने पहले बैटिंग करते हुए दिनेश कार्तिक की मुतवातिर दूसरी सैंचरी की बदौलत म़ुकर्ररा 50 ओवर में छ विकटों की नुक़्सान में 308 रंज़ स्कोर किए हैं। कार्तिक ने छटे नंबर पर बैटिंग करते हुए 140 गेंदों में 17 चौकों और एक छक्के की मदद से ऩाकाबिल-ए-तसख़ीर 146 रंज़ स्कोर किए जबकि धोनी ने 77 गेंदों में 4 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 91 रंज़ स्कोर किए।

रवींद्र जडेजा ने 47 वीं ओवर में विकेट पर पहूँचते हुए सिर्फ़ 6 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से तेज़ रप़्तार 14 रंज़ स्कोर किए। टाप आर्डर में मुरली वजए (1), शेखर धवन (17) , वीराट कोहली (9) , रोहित शर्मा (10) और सुरेश रावना (0) बरी तरह हुआ।

TOPPOPULARRECENT