Saturday , December 16 2017

ओडिशा की आसमा रांची के अपने पति की बेवफाई पर आंसू बहाने को मजबूर

रांची: रांची स्थित उड़ीसा की एक महिला इन दिनों अपनी बेबसी पर आंसू बहा रही है। महिला का आरोप है कि इनामुद्दीन नामी एक व्यक्ति ने उनसे धोखे से शादी करके उसे नॉन और नुफ़्क़ा से वंचित कर दिया गया है। अब यह महिला न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खार रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार आसमा नामक महिला उड़ीसा के भुवनेश्वर की रहने वाली है। अपने माता पिता के स्नेह से वंचित इस गरीब महिला से लगभग 12 साल पहले इनामुद्दीन अंसारी नामक एक बैंक कर्मचारी ने शादी की थी। इनामुद्दीन राष्ट्रीय कृषि विकास बैंक में सहायक महाप्रबंधक के पद पर थे। कुछ वर्षों बाद ही आसमा को इनामुद्दीन के शादीशुदा होने का खुलासा हुआ।
इस खुलासे के बाद सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी रांची में रहने लगा। दिलचस्प बात यह है कि इनामुद्दीन ने अपनी पहली पति और बच्चों के लिए आलीशान मकान बनवाया, जबकि दूसरी पत्नी आसमा और ग्यारह वर्षीय बेटे के लिए किराए के मकान की व्यवस्था की। अब आसमा का कहना है कि पिछले एक साल से उसके पति ने उसे खर्च से भी वंचित कर दिया है।
जब मिडिया ने इनामुद्दीन से मुलाकात करने की कोशिश की, तो उनकी पहली पत्नी ने घर का ताला खोलने और अपने पति के घर में उपस्थिति से इनकार कर दिया। इनामुद्दीन को पहली पत्नी से पांच बच्चे हैं।

TOPPOPULARRECENT