Wednesday , December 13 2017

ओडिशा में राहुल गांधी के रोड शो का आग़ाज़

नायब सदर कांग्रेस राहुल गांधी ने आज अपने ओडिशा के दौरे के पहले दिन ज़िला कटक में शालीपुर के मुक़ाम पर अपने 50 किलो मीटर तवील रोड शो का आग़ाज़ किया। गांधी नहरू ख़ानदान के वारिस जैसे ही बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयर‌पोर्ट पर पहुंचे, उनका इस्त

नायब सदर कांग्रेस राहुल गांधी ने आज अपने ओडिशा के दौरे के पहले दिन ज़िला कटक में शालीपुर के मुक़ाम पर अपने 50 किलो मीटर तवील रोड शो का आग़ाज़ किया। गांधी नहरू ख़ानदान के वारिस जैसे ही बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयर‌पोर्ट पर पहुंचे, उनका इस्तिक़बाल रियासती कांग्रेस के क़ाइदीन बिशमोल सदर प्रदेश कांग्रेस जय‌देव जीना और कुल हिंद कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी बी के हरी प्रसाद ने किया।

पार्टी कारकुनों ने इनका इस्तेक़बाल राहुल गांधी ज़िंदाबाद के नारों से किया। इस के बाद तकरीबन 12 कारों के क़ाफ़िले में राहुल गांधी का कारवां शैशव भवन छक, राजमहल छक, कटक रोड, रसूल गढ़ छक से गुज़रते हुए रियासती दार-उल-हकूमत पहुंचा। राहुल ने रियासत में अपने पहले रोड शो का आग़ाज़ किया जिस में सड़क की दोनों जानिब खड़े हुए सैंकड़ों अफ़राद ने इनका ख़ैरमक़दम किया। राहुल रसूल गढ़ छक पर अपनी कार से नीचे उतरकर गए ताकि लब सड़क खड़ी हुई ख़वातीन से मुलाक़ात करें।

TOPPOPULARRECENT