Sunday , December 17 2017

ओबामा एक दिन “छैया छैया” पर जरूर थिरकेंगे : शाहरूख

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान अमेरिका के सदर बराक ओबामा की तरफ से मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली में उनकी फिल्म "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे" का डायलॉग "सेनोरिटा, ब़डे-ब़डे देशों में..." बोले जाने से बहुत खुश हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान अमेरिका के सदर बराक ओबामा की तरफ से मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली में उनकी फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” का डायलॉग “सेनोरिटा, ब़डे-ब़डे देशों में…” बोले जाने से बहुत खुश हैं।

शाहरूख को उम्मीद जताया है कि ओबामा एक दिन उनके गाने “छैया छैया” पर थिरकेंगे | हिंदुस्तान आए ओबामा ने दिल्ली के सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में साल 2010 के अपने हिंद दौरे को याद करते हुए कहा कि उस वक्त उन्होंने थो़डा सा भांग़डा भी किया था।

इसके बाद उन्होंने शाहरूख की फिल्म का डायलाग बोल अपनी तकरीर में बॉलीवुड त़डका लगा दिया। अमेरिका के सदर ओबामा ने कहा कि, “सेनोरिटा, ब़डे ब़डे देशों…आप मेरे कहने का मतलब जानते हैं।” ओबामा को इस डायलॉग के बाद वहां मौजूद लोगों से जबर्दस्त तालियां व तारीफ मिलीं।

शाहरूख के लिए यह बहुत फख्र वाला लम्हा था। उन्होंने टि्वटर पर लिखा, “सदर ओबामा के जिंस, मज़हब व मसावात पर दिए गए तकरीर का हिस्सा बनकर फख्र महसूस कर रहा हूं | अफसोस है कि वह भांग़डा नहीं कर सके…अगली बार यकीनन “छैया छैया” करेंगे।”

TOPPOPULARRECENT