ओमप्रकाश राजभर के विवादित बोल, मंच से भाजपा नेताओं को दी गाली

ओमप्रकाश राजभर के विवादित बोल, मंच से भाजपा नेताओं को दी गाली

2019 लोकसभा चुनाव के तहत 19 मई को आखिरी चरण का मतदान होना है. चुनाव प्रचार पर शाम 5 बजे से रोक लग गई है. हालांकि चुनाव प्रचार थमने के बाद भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में वह बीजेपी नेताओं को मां की गाली देते दिख रहे हैं. ये वीडियो घोसी लोकसभा क्षेत्र के रतनपुरा में जनसभा का है.

वीडियो में राजभर कह रहे हैं ”अभी एक बात बड़ी तेजी से भारतीय जनता पार्टी के लोग फैला रहे हैं, कि गठबंधन तो है लेकिन महेंद्र (चुनाव) नहीं लड़ रहे हैं. यहां जितने लोग हैं बताओ, महेंद्र चुनाव लड़ रहे हैं कि नहीं.” वो जनसभा में आए लोगों से सवाल करते हुए कहते हैं कि कितने लोगों को मालूम है हाथ उठाओ. जिसके बाद अपने नेता के कहने पर सभा में मौजूद लोग हाथ उठा देते हैं.

ओमप्रकाश राजभर ने दी चेतावनी-

इसके आगे राजभर चेतावनी भरे लहजे में कहते हैं, “जो व्यक्ति अगर इस तरह बोलते हुए मिल जाए, अगर भाजपा का नेता हो तो जूता निकाल कर उसको दस जूता मारो, (और कहो) कि तुम नहीं लड़ रहे हो…” और इसके बाद ओमप्रकाश राजभर ऐसा करने वालों को मां की गाली देते हैं. साथ ही कहते हैं कि “गाली निकलती है जुबान से इन बेईमानों के लिए. इनको शर्म नहीं आती है.”

ओम प्रकाश राजभर का मानना है कि भाजपा के नेता, लोगों को यह कहकर ध्यान भटका रहे हैं कि उनका गठबंधन है और सुहेलदेव पार्टी का प्रत्याशी चुनाव नहीं लड़ रहा है.

‘राजभर’ का लोगों में है खासा प्रभाव

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री रह चुके भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने 2019 लोकसभा चुनावों में भाजपा से बगावत कर ली थी.

यूपी की 40 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करने वाली इस पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर का स्थानीय राजभर समाज में खासा प्रभाव माना जाता है. ओमप्रकाश राजभर ने सातवें चरण के चुनाव में तीन सीटों पर विपक्षी दलों के प्रत्याशियों को समर्थन दिया है, जिसमें मिर्जापुर में कांग्रेस और रॉबर्ट्सगंज और बांसगांव में गठबंधन प्रत्याशियों को समर्थन दिया है.

Top Stories