Tuesday , September 25 2018

ओरिफ्लेम की ऑप्टिमल्स की हाइड्रा रेंज बहुत पसंद है: कल्कि कोचलिन

नई दिल्ली। 50 साल से ज्यादा समय से दुनिया भर के स्किनकेयर उद्योग में मार्गदर्शक रहते हुए और स्वीडन की व्यापक प्रकृति से अपनी प्रेरणा लेते हुए, ओरिफ्लेम ने विशेष पौधों को पहचानने और उनके व्यक्तिगत स्किनकेयर के फायदों का इस्तेमाल करने के लिए अपने गहन ज्ञान का प्रयोग किया है।

ओरिफ्लेम ने ऑप्टिमल्स का आधार बनाने के लिए, स्वीडन में प्रसिद्ध एंटीऑक्सीडेंट्स, विटामिंस और जरूरी तेलों वाली कुछ सबसे प्रभावी बॉटानिकल सामग्रियों को ध्यानपूर्वक चुना है, और आधुनिक वैज्ञानिक तकनीकों का प्रयोग करके उन्हें संयोजित किया है।

ओरिफ्लेम के ऑप्टिमल्स ब्रांड की अनोखी बात यह है कि इसमें स्वीडन की सर्वश्रेष्ठ सामग्रियां और प्रकृति के प्रति इस देश के प्यार को संयोजित किया गया है। स्वीडन की प्रकृति दुर्लभ शुद्धता और पोषण प्रस्तुत करने के लिए प्रसिद्ध है।

स्वीडन के पौधे, एंटीऑक्सीडेंट्स, मिनरल्स, विटामिन्स और जरूरी तेलों की प्रचुर मात्रा से, इस देश के मौसम के अनुसार अपेक्षित वातावरण में बचने के लिए खुद को प्राकृतिक तौर पर तैयार रखते हैं। यह उन्हें एक अनोखा लचीलापन देता है जिसमें त्वचा को सुंदरता देने वाले शक्तिशाली फायदे भी शामिल हैं।

आधुनिक तरीकों से ऐसी अनोखी, प्राकृतिक स्वीडिश सामग्रियों को संयोजित करके, ऑप्टिमल्स ब्रांड त्वचा की सुरक्षा करने, उसे नमी देने और उसका पोषण करने की अपनी क्षमता में बेमेल है। ये अनोखे मिश्रण हर प्रकार की त्वचा की देखभाल करने की खास जरूरतों के लिए तैयार किए जाते हैं, जैसे कि नमी, यहां तक कि त्वचा का रंग और एंटीकृएजिंग में भी।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, नवीन आनंद, सीनियर डायरेक्टर – रीजनल मार्केटिंग – दक्षिण एशिया, ओरिफ्लेम,ने कहा, “ओरिफ्लेम में, हम जिम्मेदार सुंदरता में विश्वास करते हैं और ऐसे सुरक्षित उत्पादों का निर्माण करने की ओर समर्पित रहे हैं जो स्वीडिश प्रकृति से सशक्त हो। स्किन केयर उद्योग में 50 साल से रहते हुए हमने यह सीखा है कि एक सरल सौंदर्य रूटीन का अनुसरण करना प्राकृतिक रूप से सुंदर त्वचा के लिए सबसे अच्छा आधार है। ऑप्टिमल्स ब्रांड और इसके नए उत्पादों की शृंखला के साथ, हम अपने ग्राहकों की त्वचा को सेहतमंद और चमकदार बनाने के लिए स्किनकेयर में नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति लाए हैं।”

ऑप्टिमल्स हाइड्रा रेंज पर टिप्पणी करते हुए, कल्कि कोचलिन, ब्रांड एम्बेसडर, ओरिफ्लेम ने कहा, “सुरक्षित प्राकृतिक सामग्रियां और हर प्रकार की त्वचा को हाइड्रेट करने और निखारने की क्षमता, वे कारण हैं जिस वजह से मुझे ऑप्टिमल्स की हाइड्रा रेंज बहुत पसंद है। हम अक्सर ही प्रदूषित रहने वाले और धूल से भरे जिस शहर वातावरण में रहते हैं, उसमें हमें अपनी त्वचा की सुरक्षा करने के लिए प्रकृति के प्यार भरे अहसास की जरूरत है। मुख्य रूप से इसी वजह से, मैंने ऑप्टिमल्स हाइड्रा को चुना और जब से मैंने इसे चुना है, मेरी त्वचा निखरी हुई और काफी सेहतमंद महसूस होती है।”

सौंदर्य और स्किनकेयर में 50 साल से ज्यादा समय की अपनी विरासत में, ओरिफ्लेम ने प्राकृतिक रूप से सुंदर त्वचा के रहस्य में महारत हासिल की है। ऑप्टिमल्स ब्रांड के तहत, तीन नए उत्पादों की रेंज कृ हाइड्रा, इवेन आउट, और एज रिवाइव को सामने लाते हुए, ओरिफ्लेम का लक्ष्य स्वीडिश सामग्रियों की तरह से, उस देखभाल और परफॉर्मेंस का उत्तम संतुलन हासिल करने में प्रत्येक महिला का मदद करना है जो प्राकृतिक तौर पर सुंदर त्वचा मांगती है।

TOPPOPULARRECENT