ओल्ड बॉम्बे हाईवे को कुशादा किया जाएगा

ओल्ड बॉम्बे हाईवे को कुशादा किया जाएगा

मेह्दी पटनम ता गच्ची बावली , ओल्ड बॉम्बे हाईवे पर सफ़र करने वालों के लिए ट्रैफिक के मसाइल और मुश्किलात इमकान है कि जल्द ही ख़त्म हो जाएँगे क्यों कि दो नई सड़कें एक नानक राम गुड़ा ता फोइनेक्स इन्फ़ोसिटी और दूसरी ओल्ड बॉम्बे ता वि

मेह्दी पटनम ता गच्ची बावली , ओल्ड बॉम्बे हाईवे पर सफ़र करने वालों के लिए ट्रैफिक के मसाइल और मुश्किलात इमकान है कि जल्द ही ख़त्म हो जाएँगे क्यों कि दो नई सड़कें एक नानक राम गुड़ा ता फोइनेक्स इन्फ़ोसिटी और दूसरी ओल्ड बॉम्बे ता विपरो जंक्शन बराह ख़्वाजा गुड़ा तवक़्क़ो है कि जल्द ही वजूद में आएंगी । इस के इलावा ओल्ड बॉम्बे हाईवे को इस के दोनों जानिब 6.5 मीटर कुशादा करते हुए उसे बेहतर बनाया जाएगा ।

इन सड़कों की तामीर के लिए टेंडर्स तलब किए गए हैं । इन नई सड़कों से इन्फ़ोसिटी और गच्ची बावली की सिम्त जाने वालों के लिए ट्रैफिक के मसाइल नहीं होंगे और वो किसी दुशवारी के बगैर आसानी के साथ सफ़र कर पाएंगे जहां सैंकड़ों आई टी कंपनियां वाक़ै हैं । मेह्दी पटनम ता गच्ची बावली , ओल्ड बॉम्बे हाईवे की कुशादगी के अख़राजात का तख़मीना 26.92 करोड़ रुपये का है । सड़कों से मुताल्लिक़ काम का आग़ाज़ जनवरी – फरवरी तक मुतवक़्क़े है।

ओल्ड बॉम्बे हाईवे ता विपरो जंक्शन बराह ख़्वाजा गुड़ा और नानक राम गुड़ा विलेज नई सड़क को 38.48 करोड़ रुपये के मसारिफ़ पर शुरू किया जाएगा । इस सड़क के लिए टेंडर तलब किए गए हैं जब कि नानक राम गुड़ा एक्सप्रेसवे जंक्शन ता फोइनेक्स सिटी बराह नानक राम गुड़ा विलेज सड़क के लिए टेंडर्स के सिलसिला में काम जारी है । इन सड़कों से कई आई टी प्रोफेशनल्स मुस्तफ़ीद होंगे क्यों कि फ़िलवक़्त ओल्ड बॉम्बे हाईवे पर ट्राफिक का जो बहाव है वो तीन सड़कों पर बट जाएगा इस तरह मुसाफ़िरीन के सफ़र का वक़्त भी बचेगा । ओहदेदारों ने ये बात बताई।

Top Stories