ओवैसी का इल्ज़ाम- ‘अमित शाह अपने भाषणों के जरिए मुस्लिमों को डराने की कोशिश कर रहे हैं’

ओवैसी का इल्ज़ाम- ‘अमित शाह अपने भाषणों के जरिए मुस्लिमों को डराने की कोशिश कर रहे हैं’
Click for full image

हैदराबाद से सासंद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के एक बयान पर पलटवार करते हुए विवादित टिप्पणी की है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार में एक रैली में ओवैसी ने आरोप लगाया कि बीजेपी और अमित शाह मुसलमान मुक्त भारत बनाना चाहे हैं।

उन्होंने अपने भाषण के जरिए अल्संख्यकों को डराने की कोशिश कर रहे थे कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो उन्हें यहां से जाना पड़ेगा। ओवैसी ने कहा कहा, ‘अमित शाह ने हैदराबाद में आकर कहा कि वे हैदराबाद को मजलिस से मुक्त करेंगे।

कौन सा मुक्त करेंगे आप? कहां से मुक्त करेंगे, आप मजलिस मुक्त नहीं भारत से मुसलमानों को मुक्त करना चाहते हैं। भारत से मुसलमानों को अलग करना चाहते हैं। ओवैसी ने आरोप लगाया कि बीजेपी और अमित शाह कांग्रेस मुक्त का नारा देते हैं, लेकिन वे मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहते हैं।

पिछले दिनों एक चुनावी सभा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि आजादी के बाद हैदराबाद को भारत में शामिल कराने के लिए कई लोगों ने कुर्बानी दी थी। उनकी याद में हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाता था. मजलिस के डर से तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाना बंद कर दिया है।

सरकार मजलिस के मना करने पर कुर्बानी देने वालों को भी याद करना छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी तेलंगाना में सत्ता में आती है तो वह हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाएगी और कुर्बानी देने वाले लोगों का सम्मान करेगी।

साभार- ‘ज़ी न्यूज़’

Top Stories