ओवैसी का योगी पर निशाना- चुनाव में बीजेपी का ठांय ठांय हो गया

ओवैसी का योगी पर निशाना- चुनाव में बीजेपी का ठांय ठांय हो गया

छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी के खराब प्रदर्शन पर एमआईएम के मुखिया असदउद्दीन ओवैसी ने तंज़ कसा है. उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस के बंदूक न चलने पर मुंह से ठांय ठांय की आवाज़ निकालने वाले वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी का चुनाव में ठांय ठांय हो गया.

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि हैदराबाद के निज़ाम की तरह उन्हें भी भागना होगा. अब एबीपी न्यूज़ पर उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने एक तीर से दो निशाने किए हैं. एक तरफ तो उन्होंने योगी की पुलिस पर तंज़ कसा तो दूसरी तरफ चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन का भी मज़ाक उड़ाया.

इससे पहले ओवैसी ने कांग्रेस की जीत को बाइ डिफॉल्ट करार दिया. ओवैसी से जब कांग्रेस के प्रदर्शन पर राहुल गांधी को जीत का श्रेय देने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “आप उसको शानदार कहते हैं. बाइ डिफॉल्ट जीत रहे हैं. शानदार तब होता जब मध्य प्रदेश में बीजेपी का सफाया हो जाता, इतने कांटे की लड़ाई न होती. 15 साल बाद जब कोई नज़र नहीं आया तो चलो अब पुराने मामू को पकड़ लेते हैं. ”

Top Stories