Wednesday , January 24 2018

ओवैसी का सलमान पर जुबानी हमला

नई दिल्ली: आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( एमआईएम) के सदर और एमपी असदउद्दीन ओवैसी ने फिल्म अदाकार सलमान खान पर जुबानी हमला बोला है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में ओवैसी ने कहा कि सलमान खान को फौरन जमानत मिल जाती है, लेकिन कई बेगुनाह अभी भी जेल में बंद हैं।

उन्होंने कहा कि सलमान को बार-बार जमानत आखिर कैसे मिल जाती है।

एक इंतेखाबी इजलास के दौरान ओवैसी ने सलमान खान को बेवडा कहा था। जब मशरिकी बांद्रा विधानसभा सीट में होने वाले जिम्नी इंतेखाबात के लिए जोर शोर से तैयारी चल रही थी तो असदुद्दीन ने एक इजलास से खिताब करते हुए ये बातें कही थी। ओवैसी ने कहा था कि सलमान खान ने नशे में चूर होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाडी चढा दी और अपने ड्राइवर को बलि का बकरा बना दिया। उन्होंने कहा था कि अगर बीफ पर पाबंदी लग सकती है तो एल्कोहल पर क्यों नहीं।

आपको बता दें कि हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड अदाकार सलमान खान को एक मुकामी अदालत की तरफ से पांच साल जेल की सजा सुनाए जाने के कुछ घंटे बाद बंबई हाई कोर्ट ने तिब्बी की बुनियाद पर उन्हें दो दिनों की ऊबूरी जमानत दे दी।

साल 2002 के हिट एंड रन केस में सलमान को पांच साल की सजा मिली। सलमान ने जमानत के लिए बांबे हाईकोर्ट में अपील की। हुक्मनामे की कॉपी नहीं मिल पाने पर हाईकोर्ट ने फिलहाल दो दिन की ऊबूरी जमानत दी। सलमान को एक ही दिन में गैर इरादतन क़त्ल का मुजरिम करार दिया गया। सजा भी हुई और ऊबूरी जमानत भी मिल गई। 13 साल पुराने केस में सालों बाद सलमान को सजा मिली लेकिन घंटों में ही उन्हें बेल भी मिल गई थी।

TOPPOPULARRECENT