ओवैसी का हमला, कहा- अल्लाह ही पीएम मोदी को हराएगा

ओवैसी का हमला, कहा- अल्लाह ही पीएम मोदी को हराएगा

जैसे-जैसे तेलंगाना विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वहां राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी तेज होती जा रही है. तेलंगाना चुनाव में अल्लाह का जिक्र करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यहां राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी को अल्लाह हराएगा.

बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर वार करते हुए ओवैसी ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियों को हार का सामना करना पड़ेगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस बार उनकी पार्टी एआईएमआईएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बेहतर करेगी क्योंकि अल्लाह उनके साथ है. हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि अपना उत्साह बनाए रखें, अल्लाह नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को हराएगा और टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू को बेइज्जत करेगा.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस, टीडीपी (तेलगू देशम पार्टी) और बीजेपी सभी पर हमलावर हैं. रैली में अपने भाषण के दौरान ओवैसी ने ये भी कहा कि भारत में तेलंगाना ही मुस्लिमों और दलितों के लिए सबसे सुरक्षित जगह है.

 

जब इस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह की राजनीति नहीं करती क्योंकि उनकी पार्टी न्याय और मानवता पर आधारित राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि हम किसी धर्म के ईश्वर से नहीं लड़ते. हम इस तरह की धर्म और जाति आधारित राजनीति नहीं करते हैं.

 

 

Top Stories