Sunday , December 17 2017

ओवैसी के पूर्वांचल दौरे से घबराये राजनीतिक दल, ओवैसी पर जूते-चप्पल और अंडे फेंकवाने की कर रहे तैयारी

उत्तरप्रदेश: कुछ महीनों में उत्तरप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर जहां राजनितिक पार्टियां तरह तरह के वादे करने में लगी हुई हैं वहीँ ऐमिम यानि आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल के नेता असदुद्दीन ओवैसी के तय किये गए २ दिन के तूफानी दौरे से सभी राजनितिक दल बौखलाए फिर रहे हैं।

अभी तक ओवैसी का यह दौरा शुरू भी नहीं हुआ है कि पूर्वांचल के नेताओं ने तरह-तरह की बयानबाज़ी भी शुरू करदी है। ऐसी ही एक पार्टी जो सिर्फ और सिर्फ अपने घटिया बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में आती है ने ओवैसी को धमकी देते हुए कहा है कि उन्हें पूर्वांचल में घुसने नहीं दिया जाएगा। ओवैसी के इस दौरे पर टिपण्णी करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता ओवैसी के कार्यक्रम, काफिले पर जूता, चप्पल और पत्थर फेंक सकते हैं। इस तरह से पूर्वांचल में हालात बिगड़ सकते हैं।

बहरहाल ओवैसी के दौरे से घबराये राजनितिक दल चाहे कुछ भी कहें लेकिन मीम नेता असदुद्दीन ओवैसी इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं और उनका कहना है कि पूरा देश उनका है वो कहीं भी आ जा सकते हैं। देश में आज़ादी से रहने, घूमने-फिरने का उन्हें पूरा हक़ है और कोई भी उनसे उनका यह हक़ चीन नहीं सकता।

TOPPOPULARRECENT