ओवैसी के AMU दौरे का बीजेपी नेता ने किया विरोध, कहा- आए तो लौटने नहीं देंगे !

ओवैसी के AMU दौरे का बीजेपी नेता ने किया विरोध, कहा- आए तो लौटने नहीं देंगे !

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भाजपा इकाई के कार्यकताओं ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में असदुद्दीन ओवैसी के आगमन पर रोक लगाने की अपील की है। बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री को लिखी चिट्ठी में आगे लिखा गया है कि, हम ओवैसी को अलीगढ़ में घुसने नहीं देंगे। अगर ओवैसी अलीगढ़ आए तो वापस नहीं जा सकेंगे।

आपको बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के चलते अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ ने एक नई राजनीतिक पार्टी बनाने की संभावनाओं के लिए ओवैसी समेत कई अन्य मुस्लिम दलों के अध्यक्षों को विश्वविद्यालय आने का न्यौता दिया है। जिसके चलते ओवैसी का कल यानी 12 फरवरी को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आने का कार्यक्रम है।

आपको को बता दें कि इससे नाराज बीजेपी अलीगढ़ इकाई के प्रवक्ता डॉक्टर निशित शर्मा ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा, इस तरह के कार्यक्रम इलाके में सांप्रदायिक सौहार्द्र को क्षति पहुंचा सकते हैं।

उन्होंने आगे लिखा, किसी भी शैक्षणिक संस्थान में इस तरह के राजीनितक कार्यक्रमों के आयोजन को मंजूरी नहीं मिलनी चाहिए। बीजेपी प्रवक्ता ने आगे लिखा, हालांकि हम लोग ओवैसी को अलीगढ़ में घुसने नहीं देंगे और उनका विरोध करेंगे। अगर ओवैसी अलीगढ़ आए तो वह वापस नहीं जा सकेंगे।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा प्रवक्ता की इस चिट्ठी के जवाब में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ के उपाध्यक्ष हमजा सूफियाना भारत में किसी के भी कहीं भी आने-जाने पर रोक नहीं लगा सकते। उन्होंने कहा कि किसी को भी ओवैसी को यूनिवर्सिटी में आने से रोकने का अधिकार नहीं है।

Top Stories