ओवैसी ने कहा- ‘जनता को सोचना होगा हैदर रहे हैदराबाद के नाम में या नहीं?’

ओवैसी ने कहा- ‘जनता को सोचना होगा हैदर रहे हैदराबाद के नाम में या नहीं?’

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी शुक्रवार को राजेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने सभी सीटों पर कामयाबी का भरोसा जताया।

औवेसी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हम हर सीट पर कामयाबी हासिल करेंगे। उन्होंने तेलंगाना के लोगों से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

एमआईएम ने 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए हैदराबाद की आठ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। अन्य सीटों पर एमआईएम तेलंगाना राष्ट्र समिति को समर्थन दे रही है।

हैदराबाद के सांसद ने कहा कि चुनावों के दौरान उनके खिलाफ बने महागठबंधन का जवाब वहां की जनता देगी। जनता और भगवान उनके साथ है और वह चुनौतियों से परेशान नहीं होते। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हैदराबाद के लोगाों को ये सोचना चाहिए कि वह शहर के नाम में ‘हैदर’ पसंद करते हैं या किसी दूसरे नाम को पसंद करेंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना में प्रचार के दौरान शहरों का नाम बदलने की बात की थी। उन्होंने कहा था कि अगर राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आती है तो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर दिया जाएगा। वहीं करीमनगर का नाम करीपुरम करने का ऐलान किया था।

Top Stories