Friday , November 17 2017
Home / Khaas Khabar / ओवैसी ने कहा, जब तक जिंदा हूं तब तक मोदी और संघ से लड़ता रहूंगा

ओवैसी ने कहा, जब तक जिंदा हूं तब तक मोदी और संघ से लड़ता रहूंगा

इलाहाबाद: मेरी लड़ाई किसी मजहब से नहीं है। मेरी लड़ाई समाजवादी पार्टी से रही है और रहेगी, मेरी लड़ाई कांग्रेस से है और रहेगी। मैं जब तक जिंदा रहूंगा, मोदी और संघ परिवार से मुकाबला करता रहूंगा। यह बातें सोमवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कही।

इलाहाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। ओवैसी यह अपने पार्टी के उम्मीदवार अफजाल मुजीब के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए थे।

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मोदी और अखिलेश में कोई फर्क नहीं है। ये एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। एक बड़े भाई हैं तो दूसरे छोटे भाई। हिंदुस्तान के वजीरे आजम कहते हैं कि रमजान में बिजली आती है तो दिवाली पर भी बिजली आनी चाहिए।”

इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री की तरफ इशारा करते हुए कहा, “वो कहते हैं कि कब्रिस्तान अच्छा हुआ तो श्मशान भी अच्छा हो। आज श्मशान की बात करते हैं मोदी। आपने 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करके इंसानों को कब्रिस्तान, श्मशान पहुंचाने का काम किया। इससे 150 से ज्यादा लोगों की जान चली गई। कोई कब्रिस्तान को गया तो कोई श्मशान को गया।” इसके बाद ओवैसी ने पूछा कि 2002 में तीन हजार हिंदुस्तानियों का कत्ल जब गुजरात में हुआ तो बताओ कि क्या वो दिवाली थी या रमजान था।

ओवैसी ने सपा सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “सपा सरकार में कानून व्यवस्था के लिए पुलिस पर 16,000 करोड़ रुपये का बजट है। लेकिन हकीकत यह है कि अखिलेश के पांच साल के कार्यकाल में 400 से अधिक दंगे हुए जिसमें मुजफ्फरनगर दंगा भी शामिल है। ओवैसी ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता तो एक नारा बन चुका है गरीब आवाम को धोखा देने का और ये सियासी दल इसका इस्तेमाल वोट हासिल करने के लिए करती हैं।

TOPPOPULARRECENT