ओवैसी ने की तौकीर रज़ा से मुलाकात: कश्मीर मसले पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

ओवैसी ने की तौकीर रज़ा से मुलाकात: कश्मीर मसले पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ
Click for full image

बरेली: आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लेमीन के मुखिया असददुद्दीन ओवैसी , दरगाह आला हजरत मौलाना तौकीर रजा खां से मुलाकात करने आए ओवैसी ने कश्मीर से जुड़े सवाल पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि वहां शहरियों पर गोलियां चलाई जा रही हैं, जो इजराइल से खरीदी गई हैं। बड़ी तादाद में लोग मारे गए हैं। पत्थर का जवाब गोली से दिया जा रहा है, यह कहां का इंसाफ है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

1900 जख्मी हैं। डेढ़ सौ लोगों की आंखों की रोशनी जा चुकी है। जहां तक हालात खराब होने का सवाल है तो हम पहले ही चेता चुके थे कि वहां जनाजे में भारी भीड़ उमड़ रही है, लोगों में गुस्सा है लेकिन सरकार ने संज्ञान नहीं लिया। आरोप लगाया कि सरकार ने डेढ़ साल में मसले के हल को कोई कोशिश नहीं की। कश्मीर का हल अटल बिहारी बाजपेई के एजेंडे से ही हो सकता है। यह काम मोदी सरकार को करना होगा। वहां लोगों के सामने भूखे मरने की नौबत है, हमारी सरकार से मांग है कि 17 दिन से लगा कफ्र्यू हटाया जाए।

पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बयान पर कहा कि वह हमारी फिक्र करना छोड़ दें, अपने घर में लगी आग को बुझाएं। भड़काऊ भाषणों के सवाल पर कहा कि अगर हमारे बोलने से मुसलमान एकजुट होते तो कम से कम एक सांसद तो यूपी से जीत ही जाता। है क्या कि हर गलत काम के लिए दाढ़ी वाले को जिम्मेदार ठहरा दिया जाता है। यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि कि मजबूती से लड़ेंगे।

Top Stories