Monday , December 11 2017

ओवैसी पाकिस्तान जाकर उठायें ‘MUSLIM RESERVATION’ की मांग: शिवसेना

शिवसेना ने अपने अखबार सामना में आज ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लीमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है.

शिवसेना ने अपने अखबार सामना में आज ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लीमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है. सामना में लिखा गया है कि अगर ओवैसी अपनी मांगों को मज़हबी बुनियादों पर पूरा करवाना चाहते हैं तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए और अपनी तरकीबें वहां आजमानी चाहिए.

ओवैसी के तकरीरों को नफरत वाला बताते हुए शिवसेना ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की हुकूमत को उनके खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए और कानूनी कार्रवाई शुरू करनी चाहिए.

सामना में छपे इदारिया में लिखा गया है , ओवैसी का कहना है कि मुसलमानों को मराठों की तर्ज पर रिजर्वेशन मिलना चाहिए. इस तरह की जिद के चलते पाकिस्तान का हिंदुस्तान से अलगाव हुआ था. हिंदू से नफरत के जज़्बात के सबब ही मुसलमानों ने पाकिस्तान को अपने आंचल में डाल लिया.

इसलिए ओवैसी मज़हब की बुनियाद पर अपनी मांगों को उठाने और पूरा करवाने की कोशिश पाकिस्तान जाकर कर सकते हैं. इसमें कहा गया कि अक्लियती फिर्के को हिंदुस्तान का एहतेराम अपने वतन के तौर पर करना होगा.

TOPPOPULARRECENT