Friday , December 15 2017

ओवैसी यूपी में सियासी धमाका करने को तैयार, अगले सप्ताह  होगा गठबंधन का ऐलान

ओवैसी यूपी में सियासी धमाका करने को तैयार, अगले सप्ताह  होगा गठबंधन का ऐलान
लखनऊ। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी यूपी में जल्द बड़ा सियासी धमाका करने वाले हैं। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जब अधिकांश पार्टियां गठबंधन करने के मसले पर उधेड़ बुन में हैं। ओवैसी ने अगले सप्ताह अपनी पार्टी का अन्य दलों से गठबंधन के खुलासे का ऐलान किया है। उन्होंने सूबे की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की भी घोषणा की है। इसको लेकर सियासी हल्के में हलचल है।
  एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यह खुलासा संत कबीर नगर के खलीलाबाद में किया। वह यहां एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्हें सुनने 25  हजार से ज्यादा लोग पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए वैसी ने सपा में चाचा-भतीजे के घमासान पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने सपा को सियासी ड्रामा पार्टी बताया। कहा कि जो चाचा भतीजे का नहीं हुआ, जो भतीजा चाचा का नहीं हुआ और जो बेटा बाप का नहीं हुआ वह प्रदेश का क्या होगा। चाचा की मिनिस्ट्री भतीजे ने छीनी। अब चाचा भतीजे की ताकत छीनने की फिराक में है। बाप बेटे को धमकी देता है कि पद से हटा दूंगा। सरकार को यूपी की फिक्र कम अपने परिवार की ज्यादा है।
उन्होंने सपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि मुसलमानों के साथ धोखा किया गया। मुसलमानों के वोट से सत्ता में आई सपा सरकार ने मुसलमानों को 18 फीसद आरक्षण देने का वादा पूरा नहीं किया। इसने दगा के साथ कभी न भूल वाले दादरी और मुजफ्फर नगर का दर्द भी दे दिया। उन्होंने सपा को दोनों कांडों के लिए जिम्मेदार ठहराया। ओवैसी ने कहा कि जब मुसलमान कम तादाद में थे तो देश में हुकूमत चलाते थे। आज हुकूमतें तो बनाते हैं, पर हमारी सुनने वाला कोई नहीं। उन्होंने आह्वान किया कि ऐसे जनप्रतिनिधि को चुनकर भेजें जो सदन में हमारी आवाज बुलंद कर सकें। उन्होंने खलीलाबाद से एआईएमआईएम के घोषित उम्मीदवार तफसीर खान को जिताने का आह्वान किया।

TOPPOPULARRECENT