Monday , December 18 2017

ओवैसी सपा के बागी विधायको को साधने की फिराक में -सूत्र

लखनऊ – आल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर असद्द्दीन ओवैसी अपनी पार्टी को सूबे में स्थापित करने में लगे है ओवैसी की चुनावी रणनीति है सपा के बागी मुस्लिम विधायको को अपनी पार्टी में लाकर सूबे की कुछ सीट्स पे कामयाबी पा कर त्रिशंकु विधानसभा होने की स्थिति में किंगमेकर की भूमिका पाना .

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सूत्रों का कहना है समाजवादी पार्टी अपने 18 मुस्लिम विधायको का टिकट काटने जा रही है इनमे से कुछ विधायक ऐसी सीट्स से जीत के आये है जहाँ मुस्लिम आबादी 40 फ़ीसद से ज्यादा है सपा के मुस्लिम विधायको के टिकट काटने को ओवैसी अपने लियें सूबे की राजनीति में एक सुनहरा मौका मान रहे है .

इसीलियें पार्टी की कोशिश है इन सपा से अलग होने वाले मुस्लिम विधायको को अपने पाले में खीचे .मीम इसलियें भी उत्साहित है क्युकी कुछ विधायक खुद ही मीम से संपर्क कर रहे है .

समाजवादी पार्टी को भी इसकी जानकारी है इसलियें सपा इन विधायको पे खुफिया निगरानी कर रही है .सपा को इन विधायको के बारें में नेगेटिव फीडबैक मिला है इसलियें सपा को इन विधायको का पत्ता काटना है लेकिन चुनाव के एन मौके पे सपा इनको पार्टी से बाहर निकालेगी .

वही मीम जोकि सूबे में संघठन ना होने से सूबे की सियासी बिसात पे क़दम ज़माने में मुश्किले महसूस कर रही है को लगता है कि विधायको के पास अपना जो भी जनाधार है वो ओवैसी की अपनी छवि से विधानसभा दुबारा मीम के टिकट पे पहुँच सकते है .

TOPPOPULARRECENT