Wednesday , January 17 2018

ओवैस शाह टैंक से बरामद, तीन किडनैपर भी मारे गए

पाकिस्तानी सेना के विभाग जनसंपर्क के प्रमुख के अनुसार पिछले महीने अपहरण किए जाने वाले मुख्य न्यायाधीश सिंध हाईकोर्ट सज्जाद अली शाह के बेटे ओवैस शाह को टैंक से बरामद करवा लिया गया है।

आई एस पी आर के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल आसिम बाजवा ने इस बात की पुष्टि सोमवार को देर रात ट्विटर पर एक संदेश में की। बाद में मंगलवार सुबह एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि ओवैस शाह को सेना की एक कार्रवाई के दौरान खैबर पखतूनखाह जिले टैंक में अपहर्ताओं के कब्जे से छुड़ाया गया।
उनका कहना था कि इस कार्रवाई में तीन अपहरण कार भी मारे गए।

लेफ्टिनेंट जनरल आसिम बाजवा ने बताया कि ओवैस शाह टैंक क्षेत्र में मौजूदगी के तकनीकी सबूत कई दिन से मिल रहे थे और सोमवार की रात जब मुफ्ती महमूद चौक पर स्थापित नाके पर सेना के जवानों ने अगवाकारों की कार रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने गाड़ी भगा दी।

उनका कहना था कि सेना के निशानेबाज ने चालक को गोली मार दी तो उसमें से दो अगवाकारों ने भी जवाब में फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की लेकिन उन्हें भी मार डाला गया।

लेफ्टिनेंट जनरल आसिम बाजवा ने बताया कि जब इस कार की तलाशी ली गई तो उसमें अपहरण ओवैस शाह को मुंह पर टेप लगाकर बुर्का पहनाकर बिठाया गया था।

TOPPOPULARRECENT