Sunday , December 17 2017

ओहदे और पैकेज की एहमीयत नहीं

कांग्रेस रुक्न असेंबली के लक्शमा रेड्डी ने कहा कि अलहिदा तेलंगाना रियासत की तशकील ही मसला का वाहिद हल है, हम तेलंगाना पर ओहदों और पैकेज को एहमीयत नहीं देंगे, लिहाज़ा अपोज़ीशन जमातें कुल जमाती इजलास में वाअदा के मुताबिक़ तेलंगान

कांग्रेस रुक्न असेंबली के लक्शमा रेड्डी ने कहा कि अलहिदा तेलंगाना रियासत की तशकील ही मसला का वाहिद हल है, हम तेलंगाना पर ओहदों और पैकेज को एहमीयत नहीं देंगे, लिहाज़ा अपोज़ीशन जमातें कुल जमाती इजलास में वाअदा के मुताबिक़ तेलंगाना की ताईद करें। सी एल पी ऑफ़िस असेंबली में प्रेस कान्फ़्रेंस से ख़िताब करते हुए मिस्टर के लक्शमा रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के तमाम क़ाइदीन तेलंगाना मसला पर मुत्तहिद हैं और अलहिदा रियासत की तशकील ही मसला का वाहिद हल है।

तेलंगाना के अवाम और क़ाइदीन को पैकेज या ओहदे नहीं चाहीए, बल्कि उन्हें अलहिदा रियासत चाहीए। । उन्हों ने कहा कि ज़िला रंगा रेड्डी का कोई भी कांग्रेस रुक्न असेंबली पार्टी छोड़कर दूसरी जमात में शामिल नहीं होगा। कांग्रेस रुक्न असेंबली भिक्षापती गौड़ की जानिब से उन पर लगाए गए आराज़ीयात के नाजायज़ कब्ज़ा के इल्ज़ाम को मुस्तर्द करते हुए कहा कि वो कांग्रेस से मुस्ताफ़ी नहीं होंगे, बल्कि कांग्रेस पार्टी में बरक़रार रहेंगे।

TOPPOPULARRECENT