Tuesday , December 12 2017

औरंगाबाद जालना‍ और् उदयपुर मॆ फ़िर्कावाराना कशीदगी

औरंगाबाद २२ नवंबर ( पी टी आई ) सॊशल् नेटवर्किंग साईट फेसबुक पर फ़िर्कावाराना रिमार्कस और बाज़ तसावीर को तोड़ मरोड़ कर पेश करने के नतीजा में आज महाराष्ट्रा के दो शहरों औरंगाबाद और जालना के इलावा राजस्थान के शहर उदयपुर मैं फ़िर्काव

औरंगाबाद २२ नवंबर ( पी टी आई ) सॊशल् नेटवर्किंग साईट फेसबुक पर फ़िर्कावाराना रिमार्कस और बाज़ तसावीर को तोड़ मरोड़ कर पेश करने के नतीजा में आज महाराष्ट्रा के दो शहरों औरंगाबाद और जालना के इलावा राजस्थान के शहर उदयपुर मैं फ़िर्कावाराना कशीदगी पैदा हो गई ।

औरंगाबाद की इत्तिला के बमूजब बाअज़ मज़हबी तसावीर को तोड़ मरोड़ कर फेसबुक पर पेश किए जाने के नतीजा में आज अक़ल्लीयती बिरादरी की जानिब से बंद का ऐलान किया गया था ।

इस दौरान संगबारी के वाक़ियात पेश आए ताहम किसी के ज़ख़मी होने की इत्तिला नहीं है । ये तसावीर और पोस्टर्स फॆस बुक पर डालने वाले मुल्ज़िम को गिरफ़्तार करने का मुतालिबा करते हुए एहितजाजियों ने मुबय्यना तौर पर संगबारी की ।

पुलिस के बमूजब औरंगाबाद में 27 अफ़राद को हिरासत में लिया गया था जिन्हें बाद में रिहा कर दिया गया। जालना में भी एक हुजूम में आर टी सी बस को नज़र-ए-आतिश कर दिया और दो गाड़ीयों पर संगबारी की ।

इस के इलावा दो ख़ानगी गाड़ीयों को भी निशाना बनाया गया । यहां दो शोरूमस पर भी संगबारी की गई । 18 अफ़राद को हिरासत में लिया गया था जिन्हें रिहा कर दिया गया । उसी तरह राजस्थान के शहर उदयपुर मैं फेसबुक पर एक मज़हब के ख़िलाफ़ क़ाबिल एतराज़ रिमार्कस पर एहतिजाज करते हुए संगबारी की ।

संगबारी मैं दूकानों और गाड़ीयों को निशाना बनाया गया । पुलिस की इज़ाफ़ी जमीअत के पहूंचने के बाद यहां सूरत-ए-हाल पर क़ाबू पा लिया गया । पुलिस ने कहा कि ये रिमार्कस और तबसरे एक फ़र्ज़ी अकाउनट से किए गए थे और अब उन्हें हज़फ़ करदिया गया है । मुल्ज़िम की गिरफ़्तारी की कोशिश जारी है ।

TOPPOPULARRECENT