Tuesday , September 25 2018

औरंगाबाद में बैंक से 9.5 लाख रुपए लूटे, सीसीटीवी कैमरे भी उठा ले गए डकैत

औरंगाबाद में पंजाब नेशनल बैंक की महद्दीपुर शाख से पीर को साढ़े नौ लाख रुपए लूट लिए। डकैतों ने मैनेजर को पीटा भी। बैंक में मौजूद लोगों को डराने के लिए फायरिंग की। कम्प्यूटर व सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। इतना ही नहीं सीसीटीवी के कैमरे उ

औरंगाबाद में पंजाब नेशनल बैंक की महद्दीपुर शाख से पीर को साढ़े नौ लाख रुपए लूट लिए। डकैतों ने मैनेजर को पीटा भी। बैंक में मौजूद लोगों को डराने के लिए फायरिंग की। कम्प्यूटर व सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। इतना ही नहीं सीसीटीवी के कैमरे उठा भी ले गए। सभी डकैत बाइक से पहुंचे थे।

सुबह सवा ग्यारह बजे असलाह बंद मुजरिमों ने बैंक में घुसते ही पहले मैनेजर अखिलेश्वर प्रसाद को कब्जे में लिया और लॉकर की चाबी मांगी। आनाकानी करने पर उनकी पिटाई की। बैंक के कम्प्यूटर व दीगर सामान में तोड़फोड़ की। उस वक़्त बैंक में भीड़ थी। सभी को असलाह दिखा कर डकैतों ने अपनी गिरफ्त में कर लिया।

इसके बाद कैशियर उत्तम कुमार के पास पहुंचे और लॉकर से नौ लाख पैंतालीस हजार नौ सौ छियालीस रुपए निकाल लिए। डकैतों ने भीड़ को डराने के लिए एक राउंड फायरिंग की और बाइक से फरार हो गए। एसपी उपेन्द्र शर्मा ने बैंक पहुंच कर मामले की पड़ताल की।

TOPPOPULARRECENT