Wednesday , September 19 2018

और अब सामने आया मुस्लिम युवकों की पिटाई का वीडियो, जबरन बुलवाये अल्लाह के बारे में अपमानजनक शब्द

गुजरात: हाल ही में गुजरात के सूरत से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें खुद को राजनीति का उभरता हुआ चेहरा बताने वाले एक शख्श जिसकी पहचान अमित सिंह राठौर के तौर पर हुई है और उसके साथियों ने दो मुसलमान प्रवासी युवकों की जमकर पिटाई की है और उनसे अल्लाह के बारे में डरा धमका कर और जबरदस्ती गलत और अपमानजनक शब्द बुलवाये हैं। इस वीडियो में अमित सिंह राठौर के साथ उसके साथी भी दिखाई दे रहे हैं जो कि इस घिनोने काम को देखकर खूब हंस रहे हैं।

इस वीडियो के सामने आने और शिकायत दर्ज करवाये जाने के बाद पुलिस ने मुसलमान प्रवासी मज़दूरों को पीटने, उनसे जबरन नारे लगवाने और वीडियो रिकॉर्ड करने के मामले में चार लोगों को गिरफ़्तार किया है।

वीडियो में मुख्य आरोपी अमित सिंह राठौर और उसके साथी दो मुस्लिम युवकों से ज़बरदस्ती ‘जय श्री राम’ बुलवा रहे हैं और गुंडागर्दी कर रहा अमित सिंह राठौर वीडियो में ख़ुद को भविष्य का नेता बता रहा है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए सूरत के पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और रविवार को चार और गुंडों को इस सिलसिले में गिरफ़्तार कर लिया।

आरोपी अमित सिंह राठौर और उसके साथियों पर पुलिस ने दो समुदायों को बीच नफ़रत फैलाने और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। घटना दो महीने पहले सूरत के लिम्बायत इलाक़े की है। पुलिस ने बताया कि अमित सिंह राठौर और मुस्लिम युवक आपस में पड़ोसी हैं।

घटना के दिन पीड़ित अपने घर में मीट पका रहे थे जिसका पता चलते ही अमित उक्त युवकों के कमरे में पहुंचा जहाँ उन दोनों की पिटाई की गई।

TOPPOPULARRECENT