Friday , January 19 2018

कंकाल के साथ सेक्स कर रही खातून गिरफ्तार

एक खौफनाक वाक्या के बारे में जानकर हैरत होगी कि स्वीडन में एक खातून ने न सिर्फ नर कंकाल (Male skeleton) को अपने पास रखा बल्कि उसके साथ सेक्स भी किया। चौंका देने वाली इस वाक्या की तस्वीरें पुलिस ने जारी की है। इन तस्वीरों में खातून को गोथेनबर

एक खौफनाक वाक्या के बारे में जानकर हैरत होगी कि स्वीडन में एक खातून ने न सिर्फ नर कंकाल (Male skeleton) को अपने पास रखा बल्कि उसके साथ सेक्स भी किया। चौंका देने वाली इस वाक्या की तस्वीरें पुलिस ने जारी की है। इन तस्वीरों में खातून को गोथेनबर्ग वाकेय् (स्थित) अपने फ्लैट पर इस नर कंकाल (Male skeleton) के साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाते हुए दिखाया गया है।

तस्वीर में खातून कंकाल को गले लगा रही है कई बार उसे जीभ से चाटते हुए भी दिखाया गया है। वकील ने बताया कि 37 साल की इस खातून ने छह खोपड़ी, एक रीढ़, कुछ हड्डियों को एक ड्रिल, बॉडी बैग और मुर्दाघर की तस्वीरों के साथ सीक्रेट कम्पार्टमेंट में रखा था।

ब्रिटिश टैब्लॉइड द सन पर छपी खबर के मुताबिक, खातून को मरे हुए शख्स की शांती भंग करने का मुल्ज़िम बनाया गया है और मुजरिम पाए जाने पर दो साल की सजा हो सकती है।

पुलिस ने बताया कि सितंबर में खातून की गिरफ्तारी के बाद उसके अपार्टमेंट से नर कंकाल के साथ नंगी तस्वीरें और साथ ही दो सीडी जिनमें से एक पर माय नेक्रोफीलिया [मरे हुए के जिस्म के साथ लगातार होने वाले सेक्स की कशिश] और माय फ‌र्स्ट एक्सपीरिएंस (my first experience) लिखा था।

बताया जाता है कि इंटरनेट फोरम पर खातून ने एक बार लिखा, मेरी अखलाकियत (Morality) मेरी हदूद् को तय करती है और इसके लिए मैं सजा के लिए तैयार हूं। मैं अपने मर्द को इस तरह देखना चाहती हूं, चाहे वह जिंदा हो या मरा हुआ। यह [मानव कंकाल] मुझे सेक्शुअल खुशी पाने की आज़ादी देता है।

अदालत में खातून का ट्रायल अगले हफ्ते होगा। प्रॉसिक्यूटर हेरेनबॉर्ग-स्टाफा ने बताया कि उसने ढाचे को बेहद ही शर्मनाक और गैर अखलाकी तरीके से रखा था, जबकि बचाव करने वाली पार्टी ने नर कंकाल रखने की बात तो कुबूल की है लेकिन उसके साथ किसी तरह कि बुरे बरताव की बात नहीं मानी है।

TOPPOPULARRECENT