Monday , January 22 2018

कंपाउंडर ने किया नौ साल की बच्ची से इस्मत रेज़ी की कोशिश

कंकड़बाग की मलाही पकड़ी में कंपाउंडर राजकुमार उर्फ वीरमणि (जहानाबाद) ने एक नौ साल की बच्ची के साथ इस्मत रेज़ी की कोशिश किया। जानकारी के बाद भीड़ ने कंपाउंडर राजकुमार की जम कर पिटाई की, जिसमें वह जख्मी हो गया। इसके बाद उसे कंकड़बाग

कंकड़बाग की मलाही पकड़ी में कंपाउंडर राजकुमार उर्फ वीरमणि (जहानाबाद) ने एक नौ साल की बच्ची के साथ इस्मत रेज़ी की कोशिश किया। जानकारी के बाद भीड़ ने कंपाउंडर राजकुमार की जम कर पिटाई की, जिसमें वह जख्मी हो गया। इसके बाद उसे कंकड़बाग पुलिस के हवाले कर दिया गया। वालिद के बयान पर कंकड़बाग पुलिस ने सनाह दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि मुबाइना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जल्द ही चाजर्शीट कर स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलायी जायेगी। बच्ची वाल्दा के कहने पर नजदीक की किराना दुकान में सामान लाने गयी थी। उसी मकान में कंपाउडर राजकुमार किरायेदार के तौर में रहता था।

बगल में होने की वजह बच्ची उसे पहचानती थी। इसी का फायदा उठा कर उसने उसे अपने कमरे में बुलाया और फहस हरकत की। वाकिया के बाद बच्ची वाल्दा के पास आकर रोने लगी और सारी कहानी बयां कर दी। वह पहले भी बच्ची से छेड़छाड़ करता था, लेकिन पहले वह बात को समझ नहीं पायी।

TOPPOPULARRECENT