Thursday , December 14 2017

कई अरकान असम्बली वाई एस आर कांग्रेस में शामिल होने तैय्यार

हैदराबाद 27 मई (सियासत न्यूज़) जगन के हामी कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट सबम हरी ने कहा कि कांग्रेस और तलगो देशम के कई अरकान असम्बली वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए जगन मोहन रेड्डी के इलावा दीगर ज़िम्मेदार क़ाइदीन के स

हैदराबाद 27 मई (सियासत न्यूज़) जगन के हामी कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट सबम हरी ने कहा कि कांग्रेस और तलगो देशम के कई अरकान असम्बली वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए जगन मोहन रेड्डी के इलावा दीगर ज़िम्मेदार क़ाइदीन के साथ राबिता बनाए हुए हैं। दूसरे दिन भी कांग्रेस की इमकानी तादीबी कार्रवाई की फ़िक्र ना करते हुए कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट सबम हरी जगन के साथ लीक वेव गेस्ट हाउस पहुंची।

उन्हों ने मीडीया से बातचीत करते हुए कहा कि जगन मोहन रेड्डी बेक़सूर हैं, एक मुनज़्ज़म साज़िश के तहत उन्हें हिरासाँ किया जा रहा ही। रियासत के अवाम जगन के साथ हैं। ज़िमनी इंतिख़ाबात में तमाम हलक़ों में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार भारी अक्सरीयत से कामयाब होंगी।

इन के ख़िलाफ़ की जाने वाली इमकानी तादीबी कार्रवाई के सवाल का जवाब देते हुए सबम हरी ने कहा कि कांग्रेस को उन के ख़िलाफ़ कार्रवाई का मुकम्मल इख़तियार ही, अगर उन्हें वजह नुमाई नोटिस वसूल हुई तो वो इस का जवाब देने के लिए तैय्यार हैं। कांग्रेस अरकान असम्बली की जगन को हासिल होने वाली ताईद के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सिर्फ कांग्रेस के ही नहीं, बल्कि तलगो देशम के अरकान असम्बली भी जगन का साथ देने के लिए तैय्यार हैं।

उन्हों ने राबिता में रहने वाले अरकान असम्बली की तादाद बताने से इनकार करते हुए कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकता हूँ कि दोनों जमातों के कई अरकान असम्बली जगन और वाई ऐस आर कांग्रेस के ज़िम्मेदारों से राबिता बनाए हुए हैं। इन के साथ भी कई अरकान असम्बली राबिता में हैं। उन्हों ने कहा कि जगन को हिरासाँ करने की साज़िश दोनों जमातों के लिए महंगी साबित हो रही है।

TOPPOPULARRECENT